तैमूर अली खान के 5वें जन्मदिन पर मौसी करिश्मा कपूर ने यूं लुटाया प्यार, शेयर की भांजे के साथ यह क्यूट फोटो

सोशल मीडिया पर करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान का बर्थडे छाया हुआ है. इस मौके पर करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी और तैमूर की एक अनदेखी फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करिश्मा कपूर तैमूर के साथ
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान का नाम बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल है. जब तैमूर का जन्म हुआ तो उनकी पहली झलक पाने के लिए फैंस दीवाने हो गए थे. फिर वो वक्त भी आया जब 'तैमूर' नाम को लेकर काफी विवाद देखने को मिला. आलम ये हो गया था कि तैमूर जहां भी जाते थे, उनको अपने कैमरे में कैद करने की होड़ मच जाती थी. करीना के वही नवाबज़ादे तैमूर आज 5 साल के हो गए हैं. खानदान के इस चश्मोचिराग को सभी ने अलग-अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं. तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर बहुत ही खास अंदाज में अपने भांजे को बर्थडे विश किया है.

सोशल मीडिया पर करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान का बर्थडे छाया हुआ है. इस मौके पर करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी और तैमूर की एक अनदेखी फोटो शेयर की है. इस फोटो में तैमूर अपनी मौसी के गोद में बड़े ही प्यार से बैठे हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर के हाथ में एक टॉय गन है. इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, 'बिग बॉय, हैप्पी बर्थडे हमारी जान, लव यू सो सो मच'. इसी के साथ करिश्मा ने एक हार्ट इमोजी  भी पोस्ट की है. 

Advertisement

करिश्मा कपूर के इस क्यूट से पोस्ट पर पटौदी खानदान की एक खास फैमिली मेंबर ने भी तैमूर को बर्थडे विश किया. सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में 'हैप्पी बर्थडे टिमटिम' लिखा है. वही फैंस ने भी तैमूर के बर्थडे को अपने प्यार भरे मैसेजेस से और स्पेशल बना दिया है. कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर 'हैप्पी बर्थडे बेबी' लिखकर छोटे नवाब को बर्थडे विश किया, तो कुछ फैंस ने 'हैप्पी बर्थडे टिमटिम' लिखा. इस तरह से लोग करिश्मा के इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल

Featured Video Of The Day
Ladli Behna Yojana: गरीब महिलाओं को योजना के तहत 1500 रुपए हर महीने मिलेगा भत्ता | Maharashtra