करिश्मा कपूर ने करीना के साथ शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट Photo, बोलीं- थैंक यू सैफू...

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस फोटो में करीना कपूर भी उनके साथ हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों घर के एक हिस्से में बैठी हुई हैं, जहां ढेर सारा सामान रखा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
करिश्मा कपूर ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

फिल्मों से दूर चल रहीं करिश्मा कपूर को अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखा जाता है. करिश्मा के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं और इसे वायरल भी कर देते हैं. करिश्मा कपूर ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही है और वे इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. करिश्मा ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके साथ बेबो यानी करीना कपूर भी दिखाई दे रही हैं.

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस फोटो में करीना कपूर भी उनके साथ हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों घर के एक हिस्से में बैठी हुई हैं, जहां ढेर सारा सामान भी रखा हुआ है. दोनों बड़ी ही खूबसूरती के साथ फोटो के लिए पोज दे रही हैं. करिश्मा फोटो में जहां नीचे बैठी हुई हैं, वहीं करीना चेयर पर बैठी देखी जा सकती हैं. इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने इसके कैप्शन में लिखा है, “थैंक्स सैफू इस वंडरफुल मेमोरी के लिए. इसे डालने का इंतजार नहीं हो रहा था. लव इट”.

Advertisement

करिश्मा कपूर के कैप्शन से पता चलता है कि यह फोटो सैफ अली खान ने ली है. इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने पोस्ट पर ‘लव' कमेंट किया है. वहीं फैन्स इस पर ‘अमेजिंग', ‘ब्यूटीफुल', ‘परफेक्ट' जैसे कमेंट कर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'