करिश्मा कपूर ने बताया दो नहीं उनके हैं पांच बच्चे, खुद से 7 साल छोटी हैं उनकी पहली बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने खुलासा किया कि उनके पांच बच्चे हैं, जिनका नाम सुनकर फैंस का दिल पिघल जाएगा. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Karisma Kapoor Children: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांस सीजन 4 को जज कर रही हैं. इसी शो के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने अपनी फैमिली से जुड़ी एक न्यूज फैंस को दी और बताया कि उनके पांच बच्चे हैं. अपनी फैमिली के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, बेबो (करीना कपूर) मेरी पहली बेटी है. मैं यह कह सकती हूं कि मेरे पांच बच्चे हैं, मेरे अपने दो बच्चे और करीना के बच्चे तैमूर और जेह.  

करिश्मा कपूर ने बताया बहन करीना कपूर को अपनी पहली बेटी 

बीटीएस वीडियो में हम करिश्मा कपूर को कहते सुन सकते हैं, आर्टिस्ट के तौर पर हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं. मुझे लगता है कभी भी ऐसा कोई भी टाइम नहीं था कि मैंने सोचा कि मैं एक अच्छी डांसर हूं. हमेशा वो भूख थी कि मैं अगला अच्छा क्या करुं? उम्मीद है कि मेरा ये डांस हिट हो जाए. हमेशा बेहतर करने की कोशिश रहती है. जो भी मैं हूं. यह सच में मेरी मजदूरी है... हम बहुत मेहनत करते थे. 

बता दें, कि करिश्मा कपूर सुपरस्टार रणधीर कपूर और बबीता की बेटी हैं, जिनकी शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी और उनके दो बच्चे बेटी समायरा और बेटा कियान हैं. हालांकि साल 2016 में एक्ट्रेस ने पति से अलग होने का फैसला किया. उनकी 7 साल छोटी बहन करीना कपूर हैं, जिनकी शादी एक्टर सैफ अली खान से हुई है. उनके दो बच्चे तैमूर और जेह अली खान हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने 16 साल की उम्र में 1991 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था. इसके बाद वह राजा बाबू, अनाड़ी, अंदाज अपना अपना, गोपी किशन, राजा हिंदुस्तानी और दिल तो पागल है जैसी फिल्मों में नजर आईं. वहीं आखिरी बार वह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक में नजर आई थीं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.  

Featured Video Of The Day
100 Days of Modi 3.0: Infrastructre और Emplyoment पर प्राइम फोकस, क्या है मेगा प्लान? | PM Modi | BJP