सलमान खान-करिश्मा कपूर ने ऐसे किया था चोरी-चोरी सपनों में गाना शूट, वायरल हो रहे वीडियो में देखें भाईजान और लोलो की मस्ती

चल मेरे भाई फिल्म बेशक फ्लॉप रही हो. लेकिन इसका एक गाना चोरी चोरी सपनों में हिट साबित हुआ था. इस गाने में सलमान खान और करिश्मा कपूर डांस करते हुए नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और करिश्मा कपूर की फिल्म चल मेरे भाई साल 2000 में आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में संजय दत्त भी नजर आए थे. उन्होंने सलमान के बड़े भाई का किरदार निभाया था. चल मेरे भाई फिल्म बेशक फ्लॉप रही हो. लेकिन इसका एक गाना चोरी चोरी सपनों में हिट साबित हुआ था. इस गाने में सलमान खान और करिश्मा कपूर डांस करते हुए नजर आए थे. ये गाना आज भी कई लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल है. इस गाने के शूट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान काफी क्यूट लग रहे हैं.


वायरल हुआ वीडियो

चोरी चोरी सपनों में गाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया था. वीडियो में गणेश सलमान खान को स्टेप समझाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऑन कैमरा की बात करें तो करिश्मा व्हाइट सूट में किसी ग्रीन जगह पर डांस करती नजर आ रही हैं. उसके बाद सलमान भी उनके साथ आकर डांस करते हैं. उन्होंने ट्राउजर के साथ ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट पहनी हुई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: 50 साल की करिश्मा कपूर ने श्रद्धा कपूर के साथ 'दिल ले गई' गाने पर किया डांस, फैंस बोले- कोई लोलो को बीट नहीं कर सकता

फैंस को याद आए पुराने दिन

Advertisement

चोरी चोरी सपनों में गाने के वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. उन्हें फिल्म की याद आ गई. एक फैन ने लिखा- बेस्ट फिल्मों में से एक. वहीं दूसरे ने लिखा- ये मस्ती भरा है और फिल्मों का प्योर दौर. एक ने लिखा- ओल्ड सलमान खान. एक ने लिखा- कितनी मेहनत कर रहे हैं ये लोग. बता दें सलमान खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें बीवी नंबर 1, दुल्हन हम ले जाएंगे, जीत, जुड़वा जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mpox Virus: भारत में Monkeypox का दूसरा मामला | जानिए कितना हो सकता है खतरनाक | WHO | Top News
Topics mentioned in this article