करिश्मा कपूर की बेटी समायरा हुईं 18 साल की, लेटेस्ट फोटो में हाइट, लुक पर्सनालिटी देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- दूसरी लोलो

हाल ही में करिश्मा की बेटी समायरा 18 साल की हुई हैं. बेटी के 18 साल कंप्लीट करने पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
18 साल की हुईं करिश्मा कपूर की बेटी समायरा
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर अपने जमाने की सबसे टॉप अभिनेत्री थीं. करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था. हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. आज भी एक्ट्रेस को लोग पहले जितना ही देखना और सुनना पसंद करते हैं. करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा कपूर भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. समायरा कपूर चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. ऐसे में लोग उनके बारे में भी जानने को एक्साइटेड रहते हैं. 

हाल ही में करिश्मा की बेटी समायरा 18 साल की हुई हैं. बेटी के 18 साल कंप्लीट करने पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. करिश्मा ने अपनी बेटी के लिए एक दिल जीत लेने वाले बर्थडे पोस्ट लिखा था. उन्होंने एक के बाद एक कुल तीन तस्वीरें शेयर की थीं. पहली फोटो में जहां समायरा अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही थीं, तो वहीं दूसरी फोटो में करिश्मा उनके साथ थी. यह फोटो थोड़ी ब्लर थी, लेकिन क्यूट थी. वहीं तीसरी फोटो केक की थी, जिस पर 'हैप्पी 18th समायरा' लिखा था. इन फोटोज को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन दिया था, 'मेरी बेबी गर्ल को हैप्पी 18th बर्थडे'. 

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स भी पोस्ट पर कमेंट कर करिश्मा कपूर की बेटी समायरा को बर्थडे विश कर रहे हैं. पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कपूर फैमिली की सबसे खूबसूरत लड़की. हैप्पी बर्थडे गर्ल". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "ये है हमारी दूसरी लोलो". अधिकतर लोग समायरा की फोटो पर 'हैप्पी बर्थडे' विश करते नजर आए. आपको कैसी लगी करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर की यह लेटेस्ट फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit And Run Case: Mihir Shah के खिलाफ Lookout Notice जारी, हादसे के बाद से फरार है आरोपी