करिश्मा कपूर की बेटी समायरा में आया जबरदस्त बदलाव, मां से भी हुई लंबी और खूबसूरत, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स बोले- ये हुई ना बात 

इस फोटो में समायरा का लुक पहले से बिल्कुल बदला-बदला नजर आ रहा है. समायरा कपूर की जो फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के स्पैगेटी ड्रेस में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में वे सेल्फी लेती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करिश्मा कपूर की बेटी की नई तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर अपने जमाने की सबसे टॉप अभिनेत्री थीं. करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था. हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. आज भी एक्ट्रेस को लोग पहले जितना ही देखना और सुनना पसंद करते हैं. करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. समायरा कपूर चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. ऐसे में लोग उनके बारे में भी जानने को एक्साइटेड रहते हैं.

अगर आप भी करिश्मा के डाई हार्ड फैन हैं और उनकी बेटी के बारे में कुछ नया जानना चाहते हैं, तो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए समायरा की एक ताजा फोटो लेकर आए हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में समायरा का लुक पहले से बिल्कुल बदला-बदला नजर आ रहा है. समायरा कपूर की जो फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के स्पैगेटी ड्रेस में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में वे सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. खुले बाल, आंखों पर चश्मा और कानों में इयररिंग्स समायरा के लुक को और भी ग्लैमरस बना रहे हैं. करिश्मा कपूर की बेटी का यह अवतार देखने के बाद फैन्स हैरान हैं और उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा.

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये हुई ना बात". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "समायरा पहले से बहुत बदल गई है". अधिकतर लोग समायरा की फोटो पर 'गॉर्जियस', 'ब्यूटीफुल' और 'ग्लैमरस' कमेंट कर रहे हैं. आपको कैसी लगी समायरा कपूर की यह लेटेस्ट फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement

इसे भी देखें :बांद्रा में स्पॉट हुए अभिनेता संजय दत्त

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं