करिश्मा और करीना कपूर का वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा, बोले- बच्चों का दिल तोड़ दिया

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया. जिसके बाद दोनों बहनों को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. तो बेबो और लोलो ने आखिर ऐसा किया क्या चलिए देखते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करिश्मा कपूर और करीना कपूर पर आया फैन्स को गुस्सा
नई दिल्ली:

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड स्टार्स की फैन फॉलोइंग जबरदस्त होती है. यही वजह है कि वो जहां भी जाते हैं उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेताब रहते हैं.  ऐसे में  ज्यादातर फिल्मी सितारे आपने फैंस की फीलिंग का ख्याल रखते हुए उनके साथ न सिर्फ तस्वीरें खिंचवाते हैं बल्कि कई तो अपने फैंस को गले भी लगा लेते हैं. लेकिन इनमें से कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज भी हैं. लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जिससे पर फैन्स गुस्सा हो जाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और बहनें करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर को भी लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. तो बेबो और लोलो ने आखिर ऐसा किया क्या चलिए देखते हैं.

सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेबो और लोलो अपने पापा रणधीर कपूर के घर उनसे मिलने पहुंची हैं. करिश्मा और करीना गाड़ी से उतर कर अंदर जाती हुई नजर आ रही है. उन्हें आता देख दो प्यारे से बच्चे चेहरे पर मासूमियत भरी मुस्कुराहट लेकर बड़ी ही आस के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए दोनों के पास पहुंचते हैं. इस दौरान करीना और करिश्मा पैपराजी को पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रही होती हैं. पर जैसे ही बच्चे उनके करीब आते हैं दोनों ही बहनें उन्हें नजरअंदाज कर सिर्फ हाथ दिखा कर अंदर चली जाती है. बच्चों का इस तरह दिल तोड़ना लोगों को बेहद नागवार गुजर रहा है.

Advertisement

करीना और करिश्मा दोनों को ही इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तेजी से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'बच्चों का दिल टूट गया समझते क्या है यह अपने आप को'. वहीं दूसरे ने लिखा कि,.'करीना और करिश्मा खुद को समझती क्या हैं, बच्चे इतनी खुशी से दोनों से मिलने गए थे और उन्होंने इग्नोर कर दिया'. एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'बच्चों को वापस जाता देख बहुत दुख हुआ, बेचारे कितनी खुशी से आगे बढ़े थे'. एक और ने लिखा, 'एक ही फोटो की तो बात थी बच्चों का दिल क्यों दुखाते हो.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Labour Party की बड़ी जीत, नई सरकार से कैसे होंगे India के संबंध