करिश्मा और करीना एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, मासी करिश्मा ने जेह पर यूं लुटाया प्यार 

एयरपोर्ट पर करीना कैजुअल आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने पायजामा के साथ एक कम्फ़र्टेबल टी-शर्ट पहनी थी. साथ ही उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और कैप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
एयरपोर्ट पर करिश्मा के साथ स्पॉट हुई करीना
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे चर्चित बहनों में से एक हैं. दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिलती है. दोनों अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखी जाती हैं.  करिश्मा कपूर और करीना कपूर न केवल एक दूसरे के लिए अच्छी बहनें हैं, बल्कि एक-दूसरे के बच्चों पर भी खूब प्यार लुटाती नजर आती हैं. दोनों बहनें आज बच्चों के साथ स्पॉट हुईं, उन्हें तैमूर और जेह के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया. फोटो में  करीना कैजुअल आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने पायजामा के साथ एक कम्फ़र्टेबल टी-शर्ट पहनी थी. साथ ही उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और कैप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था.

Advertisement

कार से बाहर निकलते हुए करीना जेह को अपनी गोद में ली हुई थीं. पटौदी का छोटा राजकुमार अपनी सफेद टी-शर्ट नीली शॉर्ट्स और टोपी में बेहद प्यारा लग रहा था. दूसरी ओर, तैमूर को भी उनकी टी-शर्ट और टाई-डाई पजामा में देखा गया. करीना की तरह वह भी काले रंग की आउटफिट में नजर आए. बेबो के साथ करिश्मा भी नजर आईं. वह अपने व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वह जेह के गालों पर प्यार करती दिखीं.  

Advertisement

 वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अगली बार आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. फिल्म 3 इडियट्स और तलाश के बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ उनकी यह तीसरी फिल्म है. इसमें नागा चैतन्य भी नजर आएंगे और यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?