करिश्मा कपूर के बेटे के लुक ने सोशल मीडिया पर मचा डाली धूम, कोई बोला अगला संजू तो किसी ने मामा रणबीर कपूर की पाई झलक

करिश्मा कपूर के बेटे कियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें इंटरनेट यूजर्स उनकी शक्ल अलग अलग एक्टर्स से मिलाते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर को तो आप जानते ही हैं. 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस और कपूर खानदान की लाडली ने फिल्मी पर्दे पर राज किया. एक से बढ़कर एक फिल्में कीं और हिट एक्ट्रेस का टैग हासिल किया. गोविंदा और सलमान खान के साथ इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई. फिलहाल ये फिल्मी पर्दे पर इतनी एक्टिव नहीं हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. इस प्लैटफॉर्म के जरिए फैन्स को उनकी पर्सनल लाइफ की झलक मिलती रहती है. फिलहाल इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करिश्मा अपने बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो चर्चा में इसलिए है क्योंकि करिश्मा के बच्चे सोशल मीडिया पर कम ही नजर आते हैं. खासतौर पर करिश्मा कपूर के बेटे कियान राज कपूर लाइम लाइट से दूर ही रहते हैं.

कियान 14 साल के हैं और फिलहाल सोशल मीडिया से इनका कुछ खास लेना देना नहीं है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देखेंगे कि कियान अपने में ही दिख रहे हैं. मतलब ये कि उन्हें कैमरे और पैपराजी से कोई फर्क नहीं पड़ता. देखने से ऐसा लगा कि कियान थोड़े इंट्रोवर्ट हैं. अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो कुछ लोग कियान की शक्ल मामा रणबीर कपूर से मिलाने लगे. वहीं कुछ लोगों को कियान में संजू बाबा की झलक दिखी. एक ने लिखा, आंखें अजय देवगन जैसी और स्टाइल संजय दत्त के जैसा. एक बोला मुझे तो ये अमिताभ बच्चन जैसा दिख रहा है कियान. तो वहीं ने लीक से हटकर कियान की शक्ल कुमार गौरव से मिला दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: India में Pakistani फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के Release पर रोक- सूत्र