करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर लुक में मम्मी की तरह ही हैं बेहद खूबसूरत, स्टाइल और ग्लैमर में मासी करीना कपूर को देती हैं टक्कर

करिश्मा की तरह ही उनकी बेटी समायरा भी काफी खूबसूरत हैं. दुबली पतली सी समायरा कई मौकों पर काफी ग्लैमरस नजर आ चुकी हैं. चाहे वेस्टर्न ड्रेसेस हो या फिर देसी लहंगा समायरा काफी स्टाइलिश नजर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
समायरा को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं. आज भी करिश्मा का चार्म कम नहीं हुआ है. 48 साल के उम्र में करिश्मा 28 की नजर आती हैं. फिटनेस के मामले में करिश्मा आज की बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. करिश्मा की तरह ही उनकी बेटी समायरा भी काफी खूबसूरत हैं. दुबली पतली सी समायरा कई मौकों पर काफी ग्लैमरस नजर आ चुकी हैं. चाहे वेस्टर्न ड्रेसेस हो या फिर देसी लहंगा समायरा काफी स्टाइलिश नजर आती हैं. अक्सर कपूर फैमिली के साथ समायरा की तस्वीरें सामने आती रहती हैं. हाल में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

करिश्मा और करीना कपूर का वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा, बोले- बच्चों का दिल तोड़ दिया

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में समायरा को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. इस दौरान समायरा ब्लैक कलर के स्पैगिटी टॉप और ग्रे कलर के ट्रैक पैंट में नजर आईं. आंखों पर चश्मा और लंबे खुले बाल, सिंपल लुक में भी वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. लंबाई के मामले में भी मसायरा मां करिश्मा के बराबर हो गई हैं.

Advertisement

Advertisement

समायरा को कपूर फैमिली के फंक्शन्स में स्पॉट किया जाता रहा है, इसके अलावा वो ज्यादा पार्टीज वगैरह में नजर नहीं आतीं. बाकी स्टार किड्स की तरह करिश्मा की बेटी समायरा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं, वह खुद को चकाचौंध की इस दुनिया से अलग ही रखती हैं.

Advertisement

Advertisement

समायरा की अपनी मौसी करीना के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है. अक्सर तस्वीरों में करीना और समायरा को साथ देखा जाता है. बॉलीवुड की कुछ पार्टीज में भी दोनों साथ नजर आ चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया