INSIDE PHOTOS: स्पाइडरमैन थीम का केक, पापा-मम्मी के साथ पोज- कुछ ऐसा रहा करीना-सैफ के बेटे जेह का बर्थडे बैश

Jeh ali khan Birthday Bash Inside Pics: करीना कपूर की ननद सबा पटौदी ने जेह अली खान के तीसरे बर्थडे पार्टी की इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें केक से लेकर थीम देखने लायक है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

INSIDE PHOTOS: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान हाल ही में तीन साल के हो गए हैं. इस मौके पर एक पार्टी रखी गई, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर भी शामिल हुईं. इसके अलावा बॉलीवुड के सेलेब्रिटी किड्स भी नजर आए. हालांकि अभी तक पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने नहीं आई थीं. लेकिन अब जेह की बुआ सबा पटौदी ने बर्थडे बैश की इनसाइड तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटो में जेह को अपने दोस्तों और फैमिली के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. 

करीना-सैफ के बेटे जेह का बर्थडे बैश

सबा पटौदी ने भतीजे जेह अली खान के तीसरे जन्मदिन के जश्न की कुछ इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं, जो दिल जीतने वाली हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान ने बुधवार शाम को एक बर्थडे पार्टी रखी, जिसकी पहली तस्वीर में सबा पटौदी को भाभी करीना कपूर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. सबा ने जहां फ्लोरल ड्रेस पहनी थी, वहीं करीना ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट को कैजुअल रखते हुए पीले रंग की टी-शर्ट और ब्लू जींस पहना. 

Advertisement

जेह के बर्थडे की इनसाइड फोटो

दूसरी तस्वीरों में बड़े स्पाइडर-मैन थीम वाले केक को देखना न भूलें. अन्य तस्वीरों में केक काटते हुए करीना-सैफ, बबीता, सोहा अली खान बेटी इनाया के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ सबा ने कैप्शन में लिखा, "बर्थडे बॉय बैश! माशाअल्लाह..जेहजान 3 साल के हो गए! इन तस्वीरों पर सेलेब्स और फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर की है. इससे पहले सबा ने जेह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें जेह की मस्ती और क्यूटनेस देख फैंस फिदा हो गए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat