सोहा अली खान ने फैमिली के साथ लिया संडे ब्रंच, भाभी करीना कपूर और भतीजे जेह को किया मिस 

सोहा अली खान अपने रविवार को फैमिली के साथ समय बिताया. फैमिली फोटोज से कुछ तस्वीरों का सेट पोस्ट किया है. फोटो में सोहा के साथ कुणाल खेमू, सैफ अली खान, सबा पटौटी और उनकी मां एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर नजर आ रही हैं. फ्रेम में इनाया नौमी खेमू और तैमूर अली खान भी दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सोहा अली खान ने फैमिली के साथ लिया संडे ब्रंच
नई दिल्ली:

सोहा अली खान (Soha Ali khan) अपने रविवार को फैमिली के साथ समय बिताया. फैमिली फोटोज से कुछ तस्वीरों का सेट पोस्ट किया है. फोटो में सोहा के साथ कुणाल खेमू, सैफ अली खान, सबा पटौटी और उनकी मां एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर नजर आ रही हैं. फ्रेम में इनाया नौमी खेमू और तैमूर अली खान भी दिख रहे हैं. तस्वीर लंच टाइम की है. टेबल पर बर्गर, पास्ता और सैलेट नजर आ रहा है. बाईं ओर स्वाइप करने पर शर्मिला टैगोर सोफे पर आराम करती दिखीं. उनके साथ सोहा, सैफ और सबा नजर आ रही हैं.

एक फोटो में कुनाल के साथ इनाया नजर आ रही हैं और कुनाल नन्ही इनाया को बर्गर खिला रहे हैं. एक फोटो पूल की है. एक फोटो में सबा और सोहा दोनों बहनें फोटो के लिए पोज दे रही हैं. सोहा अली खान ने कैप्शन में लिखा, "ए संडे.. #Sunday #weekend #bbq #family." सोहा ने अपनी भाभी करीना कपूर के लिए एक मिस यू नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, "निश्चित रूप से आपकी करीना कपूर और जेह बाबा की याद आई." करीना फिलहाल लंदन में हंसल मेहता के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. 

सबा पटौदी ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर "स्पेशल टाइम" की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ, उन्होंने लिखा, " परिवार के साथ संडे ब्रंच ... बेबो (करीना कपूर खान) और जेह बाबा को याद किया." एक अन्य पोस्ट में सबा पटौदी अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ नजर आ रही हैं.

सोहा अली खान को आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज हश हश में देखा गया था. क्राइम थ्रिलर में जूही चावला, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी लीड रोल में थीं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards