अमीषा को बेस्ट डेब्यू का अवार्ड मिलने से जब करीना हो गई थीं नाराज, ऐश्वर्या के साथ स्टेज पर ऐसा किया था बर्ताव, 14 साल पुराना VIDEO वायरल

'कहो ना प्यार है' पहले करीना को दी गई थी और उनके मना करने के बाद ये फिल्म अमीषा की झोली में गिरी और वो डेब्यू ऑफ द ईयर का खिताब ले उड़ीं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करीना कपूर का 14 साल पुराना वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में करीना कपूर खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने एटीट्यूड के लिए भी जानी जाती हैं. करीना का स्वैग तबसे कायम है, जब वो पहली बार पर्दे पर आई थीं. बेबो ने अपने डेब्यू के पहले ही साल स्टेज पर कुछ ऐसा कर दिया था कि लोग उनके एटीट्यूड को लेकर बातें बनाने लगे थे. दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गुस्से में दिख रही करीना ने सबके सामने स्टेज पर ऐश्वर्या राय के साथ कुछ ऐसा बर्ताव किया कि लोग हक्के-बक्के रह गए. अब इसे स्वैग कहें या फिर नेचर, लोग इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं.

ये वीडियो उस वक्त का है जब करीना कपूर को उनकी फिल्म रिफ्यूजी के लिए फेस ऑफ द ईयर चुना गया था. जबकि इसी साल अमीषा पटेल को फिल्म 'कहो ना प्यार है' के लिए डेब्यू ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया था. 'कहो ना प्यार है' पहले करीना को दी गई थी और उनके मना करने के बाद ये फिल्म अमीषा की झोली में गिरी और वो डेब्यू ऑफ द ईयर का खिताब ले उड़ीं. करीना का ये मलाल अवॉर्ड सेरेमनी में साफ देखने को मिल रहा था, जब फेस ऑफ दि ईयर के लिए करीना के नाम की घोषणा की गई तो एक्ट्रेस एक अजीबोगरीब रवैये और ठसक के साथ स्टेज की तरफ बढ़ीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब वो स्टेज पर पहुंचीं तो उन्होंने लगभग ऐश्वर्या से हाथ से माइक छीन ही लिया.

Advertisement

इस थ्रोबैक वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'करीना कितने अजीब तरह से चल रही है'. वहीं एक यूजर ने ऐश की तारीफ करते हुए कहा है कि ऐश ने बॉलीवुड में क्लास कायम रखी है. एक यूजर ने कहा कि यंग करीना काफी अजीबोगरीब थीं. एक यूजर ने कहा कि ऐश से सीखना चाहिए कि तरीका क्या होता है. एक यूजर ने लिखा है, 'करीना के वॉक करने का स्टाइल थोड़ा कैजुअल था'. 

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sanjiv Khanna बनेंगे देश के 51वें CJI | CJI DY Chandrachud ने सरकार को लिखी चिट्ठी