फाइनली खत्म हुई करीना कपूर की वेकेशन, तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका

करीना कपूर इस वक्त सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन फोटोज की वजह से छाई हुई हैं. फाइनली उनकी समर वेकेशन खत्म हुई और अब वो काम पर लौट रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ यूके में लंबी छुट्टियां मना रहे हैं. करीना ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह जल्द ही मुंबई वापस आएंगी और काम पर लौटने के लिए तैयार हैं. करीना ने इस साल की गर्मियों के दौरान अपनी और सैफ की कुछ रिलैक्स करते, धूप सेंकते हुए तस्वीरें शेयर कीं. सैफ को अपने चेहरे पर हैट रखे आराम करते हुए देखा जा सकता है जबकि करीना धूप का चश्मा लगाए बाहर रिलैक्स कर रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "चलो जी काम करने का समय है…और 2024 की गर्मियों का फिनाले हो गया. जल्द ही मिलते हैं मेरी मुंबई."

करीना ने पिछले कुछ समय से अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज और फीड पर सैफ और बच्चों के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. फैन्स यह सुनकर रोमांचित थे कि वह काम पर वापस लौट रही हैं. उन्होंने उनकी पोस्ट के नीचे दिल वाले इमोजी बनाए. एक फैन ने लिखा, "आखिरकार, करीना जी और जेह बाबा." एक फैन ने कमेंट किया, "करीना को उनके साथ "सैफ" महसूस हो रहा होगा." बता दें कि जून में करीना और सैफ ने ग्रीस में छुट्टियां मनाईं. वहां से भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बीच की तस्वीरें शेयर कीं.

Advertisement

आने वाले प्रोजेक्ट्स

करीना को आखिरी बार राजेश ए कृष्णन की कॉमेडी क्रू में देखा गया था. इस फिल्म में करीना, तब्बू और कृति सेनॉन लीड रोल में थे और इसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी थे. मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होने पर इसे अच्छे रिव्यू मिले और अब यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. करीना जल्द ही हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स में नजर आएंगी जो 13 सितंबर को रिलीज हो रही है. वह रोहित शेट्टी की सिंघम में भी अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं. वहीं सैफ जल्द ही कोराटाला शिवा की देवरा: पार्ट 1 के साथ तेलुगु में डेब्यू करेंगे. इसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर हैं. वह सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India