VIDEO: रोड पर पड़े चप्पल को देख करीना कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन हो गईं ट्रोल, लोग बोले- वो आलिया नहीं जो उठा देगी

हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे पैपराजी में से किसी का चप्पल उठाते हुए नजर आई थीं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. हालांकि इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें करीना ने ऐसा कुछ नहीं किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर भले ही अभी फिल्मों में नजर नहीं आ रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. करीना कपूर आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. वहीं पैपराजी भी उनकी एक झलक पाने को बेताब रहती है. इसी बीच करीना का एक वीडियो सामने आया है, जो फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे पैपराजी में से किसी का चप्पल उठाते हुए नजर आई थीं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. 

हालांकि इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें करीना ने ऐसा कुछ नहीं किया. विरल भयानी के इंस्टा पेज से सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना जैसे ही निकलती हैं, उनके सामने एक चप्पल पड़ा दिखाई देता है. इस चप्पल पर जैसे ही करीना की नजर जाती है, वे कहती हैं, 'आपका फेमस चप्पल निकल चुका है'. ऐसा कहते हुए करीना मुस्कुराती हुई वहां से निकल जाती हैं. करीना के इस वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आए हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये अलिया नहीं है जो चप्पल उठा कर देगी'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'ये नहीं उठाएगी वरना ईगो हर्ट हो जाएगा'. एक और यूजर लिखते हैं, 'करीना ने कितने क्यूट से बोला फेमस चप्पल निकल चुका है और एंड में वो स्माइल'. इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Devara की धमाकेदार रिलीज फैंस में उत्साह, लौट आई मंजुलिका, Bollywood की बड़ी खबरें