करीना कपूर ने की रंगोली बनाने की कोशिश, तैमूर और जेह ने किया ये हाल, यहां देखें फोटो

करीना कपूर ने अपने घर की दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं इनमें आप उनकी प्यारी रंगोली की तस्वीर देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
करीना कपूर ने कुछ यूं बनाई रंगोली
नई दिल्ली:

दिवाली बस आने ही वाली है और बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर कोना इस त्योहार के जश्न को बेहतर से बेहतर बनाने में लगा है. करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान भी अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ त्योहार की फीलिंग इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में बेबो ने अपने घर पर अपने बच्चों के साथ रंगोली बनाते हुए दिवाली फेस्टिव की एक झलक शेयर की. 

Advertisement

करीना कपूर ने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेशन की झलक शेयर की. करीना ने आज (11 नवंबर) दोपहर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर कीं. सभी मिलकर एक साथ रंगोली बनाने की कोशिश करती दिख रही हैं. ऐसा लग रहा है कि उत्सव की तैयारियों ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है क्योंकि छोटे जेह को रंगोली बनाते समय पूरे फर्श पर रंग फैलाते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के साथ कपूर ने एक मजेदार कैप्शन भी शेयर किया. इसमें लिखा था, “अइयो...जब परिवार रंगोली…या होली मनाने का फैसला करता है…पता नहीं…लेकिन जो मायने रखता है वह यह है कि हमने बहुत मजे किए…”

Advertisement

यहां देखें करीना कपूर की तस्वीरें!

करीना की इस मजेदार पोस्ट के बाद करीना कपूर खान की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई मजेदार कमेंट देखने को मिले. एक फैन ने लिखा, "बहुत प्यारा" और एक फैन ने कमेंट किया, "बहुत प्यारा". ऐसा लगता है कि करीना के मजेदार कैप्शन ने फैन्स को खूब एंटरटेन किया. क्योंकि बेबो की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने स्माइली इमोटिकॉन्स बनाए. इस बीच कई दूसरे लोगों ने भी स्टार को "हैप्पी दिवाली" की शुभकामनाएं दीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय