69th Filmfare Awards: आलिया भट्ट के इस गाने पर परफॉर्म करेंगी बेबो, करीना का BTS वीडियो देख फैन्स ने कहा- धमाल होगा

69th Filmfare Awards: कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, सारा अली खान और करीना कपूर इस शाम दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते दिखेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
F
नई दिल्ली:

69th Filmfare Awards: 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आगाज 27 जनवरी को हो गया और आज मेन इवेंट गुजरात के गांधी नगर में हो रहा है. शनिवार को कुछ विनर्स के नाम की भी घोषणा कर दी गई. वहीं कुछ के नाम आज अनाउंस होंगे. फिल्मफेयर में बॉलीवुड के कई सितारे शानदार परफॉरमेंस देने वाले हैं. कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, सारा अली खान और करीना कपूर इस शाम दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते दिखेंगे. करीना कपूर का फिल्मफेयर से एक BTS वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस रिहर्सल करती नजर आ रही हैं.

फिल्मफेयर के ऑफिशियल पेज से करीना कपूर के इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें वे कैजुअल लुक में रिहर्सल करती दिख रही हैं. लूज जींस, स्नीकर्स और रेड एंड व्हाइट स्वेटर में करीना बहुत ही कूल लग रही हैं. वीडियो में करीना के हाथ में डांस करते समय डांडिया स्टिक भी देखा जा सकता है. कई यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद यह गेस कर रहे हैं कि शायद करीना आलिया भट्ट के 'ढोलिड़ा' गाने पर परफॉरमेंस दे सकती हैं. वीडियो में वे इस गाने का हुक स्टेप करती भी नजर आ रही हैं.

एक फैन ने करीना के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ढोलिड़ा गाना लग रहा है". तो एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, "बेबो का परफॉरमेंस देखने के लिए एक्साइटेड हूं". एक और फैन ने लिखा है, "जब वी मेट के गाने ये इश्क हाय पर भी करीना परफॉर्म करेगी शायद". बता दें कि फिल्मफेयर के कर्टेन रेजर को करिश्मा तन्ना और आपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया था, जबकि इस स्टार नाइट को करण जौहर और आयुष्मान खुराना होस्ट करेंगे.

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'