करीना कपूर ने खाई थी इस टॉप डायरेक्टर के साथ कभी ना काम करने की कसम, बोलीं- मेरे साथ गलत किया..

करीना का कहना है कि उन्होंने उस डायरेक्टर के साथ कभी काम नहीं किया और न ही करेंगी. वो डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स में शामिल संजय लीला भंसाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
करीना कपूर ने संजय लीला भंसाली के साथ काम ना करने की खाई थी कसम
नई दिल्ली:

करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. करीना ने एक से बढ़कर एक सफल फिल्में देकर अपना सिक्का बॉलीवुड में जमा लिया है. लेकिन उनके करियर के शुरुआती समय में एक डॉयरेक्टर ने उनके साथ कुछ ऐसा किया जिसे वो आज तक भूल नहीं पाई हैं. करीना का कहना है कि उन्होंने उस डायरेक्टर के साथ कभी काम नहीं किया और न ही करेंगी. वो डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स में शामिल संजय लीला भंसाली हैं.

संजय लीला भंसाली ने दिया धोखा!

साल 2002 में करीना कपूर ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म देवदास के लिए संजय लीला भंसाली ने उनका स्क्रीन टेस्ट लिया और उन्हें इसके लिए साइनिंग अमाउंट भी दिया था. हालांकि बाद में बिना कोई जानकारी के किसी और एक्ट्रेस को साइन कर लिया गया. बता दें करीना कपूर के मुताबिक उन्हें ऐश्वर्या राय वाला रोल यानी पारो का रोल ऑफर हुआ था.

भंसाली की सफाई

हालांकि फिल्मफेयर से ही बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने बताया था कि करीना नीता लुल्ला के साथ उनके घर गई थीं और कहा कि वो उनके साथ काम करना चाहती हैं. जब संजय ने कहा कि उन्होंने करीना का काम नहीं देखा है, लिहाजा उन्हें कास्ट करने से पहले ये देखना होगा कि वो क्या करने में काबिल है. संजय ने कहा कि कॉस्ट्यूम के साथ करीना का एक फोटो शूट किया गया. करीना की मां बबीता और बहन करिश्मा कपूर भी शूट पर थीं. संजय ने कहा कि, मैंने तभी कह दिया था कि ये शूट इस बात को कन्फर्म नहीं करता कि मैं करीना को कास्ट करूंगा. उस समय सब ने इस बात को माना था.”

Advertisement

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह द बंकिमघम मर्डर्स में नजर आने वाली हैं, जिसका हाल ही में पोस्टर सामने आया था. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir के Kathua में बड़ा आतंकी हमला, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना