करीना कपूर के स्टाइलिश लुक के फैन्स हुए दीवाने, देखें बेबो की एक से एक Photos

तस्वीरों में करीना कपूर की खूबसूरती और उनका स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब यानी उनके छोटे बेटे जेह अली खान की फोटोज का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में कुछ फोटोग्राफर्स के कैमरे को जेह की एक झलक तो मिल ही गई है. दरअसल करीना अपनी फैमिली के साथ अपने पापा रणधीर कपूर के घर लंच पर गई थीं जहां जाते वक्त जेह की पहली तस्वीर मीडिया के सामने आ गई. हालांकि इन तस्वीरों में जेह साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहे हैं, बल्कि केवल एक झलक ही देखने को मिली है. लेकिन इस मौके पर करीना कपूर खान की खूबसूरती और उनका स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है.

बेबो का नया लुक वायरल

 'Filmygyan' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ उनके छोटे नवाब की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. ये तस्वीरें पटौदी हाउस की हैं जहां पर करीना कपूर खान का बेहद स्टाइलिश लुक देखा गया. इन तस्वीरों में करीना बेहद गॉर्जियस और चार्मिंग नजर आ रही हैं. उनके साथ सैफ अली खान की गोदी में दिखाई दे रहे हैं करीना के छोटे बेटे जेह अली खान हालांकि अपने बेटे से ध्यान हटाने के लिए करीना किलर लुक देती हुई नजर आईं.

दिखा करीना का स्पोर्टी लुक

अपने पापा के घर लंच पर जाते हुए स्पॉट की गई करीना बेहद स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं. करीना ने ग्रे कलर का हुडी और ब्लैक जॉगर्स पैंट पहनी हुई है और उनके पैरो में स्पोर्ट शूज़ हैं. बहुत ही सिंपल और एलिगेंट मेकअप के साथ करीना ने ब्राइट कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. इस दौरान करीना के गीले उलझे बाल और आंखों पर ब्लैक गॉगल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. वहीं बेटे को गोद में लिए सैफ अली खान ने व्हाइट कलर का कुर्ता और ब्लू डेनिम कैरी किया हुआ है. पूरी फैमिली रिलैक्स मूड में नजर आ रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?