मशहूर शेफ को करीना कपूर से पड़े 15 थप्पड़, खुद बताया क्या था पूरा सीन

करीना कपूर के साथ जुड़ा अपना एक्सपीरियंस खुद शेफ ने एक इंटरव्यू में शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मशहूर शेफ रणवीर बरार ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को इंप्रेस किया है. दलजीत कोहली के कॉम्पलेक्स किरदार को निभाते हुए शेफ से एक्टर बने बरार ने करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने के बावजूद अपनी अलग पहचान बनाई. पूछताछ के सीन्स ने खास तौर पर फैन्स को इंप्रेस किया. इंडिया टुडे डिजिटल के साथ एक खास बातचीत में रणवीर ने क्लाइमेक्स में यादगार 'थप्पड़' वाले सीन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि इसे सही तरीके से करने में करीब 15 टेक लगे. रणवीर ने कहा, "करीना शुरू में मुझे थप्पड़ मारने से हिचक रही थीं. वह कहती रहीं, 'नहीं मारूंगी'. दूसरी तरफ हंसल सर (डायरेक्टर हंसल मेहता) ने जोर देकर कहा, 'मार दो मैं जानता हूं कि रणवीर बुरा नहीं मानेंगे.' करीना के हाथ हमेशा मेरी नाक के पास ही रहते थे लेकिन मुझे छूते नहीं थे. मुझे बिना चोट खाए रिएक्शन करने की आदत नहीं है. इसलिए हमें उस सीन को करने में करीब 15 टेक लगे. मैं यह भी कहना चाहूंगा कि करीना ने मुझे एक बार भी नहीं छुआ." 

उन्होंने करीना कपूर खान की तारीफ करते हुए रणवीर ने कहा कि शुरुआत में वह उनकी मौजूदगी से डरे हुए थे. इसके बावजूद सिनेमा के प्रति उनके पैशन के चलते शूटिंग को सही ढंग से हुई. रणवीर ने माना कि उनके आस-पास के लोगों ने उन्हें करीना के साथ काम करने को लेकर काफी नर्वस कर दिया था. इस हद तक कि उन्हें लगभग बुखार हो गया था.

रणवीर ने प्रतीक गांधी के साथ मॉडर्न लव मुंबई में अपने एक्टर करियर की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि क्योंकि वह प्रतीक को जानते थे इसलिए उनके लिए साथ काम करना आसान था. रणवीर ने कहा, "जब कैमरे के डर की बात आती है तो मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी ताकत है. इसलिए यह कभी कोई मुद्दा नहीं रहा. प्रतीक के साथ काम करना आसान था लेकिन करीना के इर्द-गिर्द हाइप ने मुझे परेशान कर दिया. मुझे बुखार भी हो गया. लेखक और असिस्टेंट मुझे उनके साथ शूटिंग करने से पहले पूरी तरह से तैयारी करने की याद दिलाते रहे. उस समय मुझे सेट पर थोड़ा डर लगा." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान