सोहा अली खान ने किया 'भोर भए पनघट' पर शानदार क्लासिकल डांस, वीडियो देख फैंस बोले- क्या ग्रेस है

सोहा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे क्लासिकल डांस करती दिखाई दे रही है. सोहा ने नीले रंग का फ्रांक सूट पहना है. वे 'भोर भए पनघट' के रीमेक सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सोहा अली खान का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

ननद भाभी की जोड़ी बाकी सभी रिश्तों से अलग होती है. कुछ ऐसा ही खास रिश्ता आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर का इन दिनों देखने को मिला. वहीं आए दिनों सोहा अली खान और करीना कपूर को भी इसी खास ट्यूनिंग में देखा जाता है. करीना और सोहा दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में सोहा अली खान ने एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे 'भोर भए पनघट' गाने के रीमेक सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया गया. 

सोहा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे क्लासिकल डांस करती दिखाई दे रही है. सोहा ने नीले रंग का फ्रांक सूट पहना है. वे 'भोर भए पनघट' के रीमेक सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनके डांस मूव्स काफी शार्प हैं. उनका ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं एक फैन ने लिखा- क्या ग्रेस है, तो दूसरे ने लिखा बहुत खूब.

Advertisement

आपको बता दें की सोहा अली खान ने इंडस्ट्री में फिल्म 'दिल मांगे मोर' से शुरुआत की थी, लेकिन लोगों ने उन्हें 'रंग दे बसंती' फिल्म में काफी पसंद किया था. इसके अलावा वे 'खोया-खोया चांद' और फिल्म '99' में भी दिखाई दी थीं. वहीं हाल ही में उनकी फिल्म 'कौन बनेगा शिखरवती' में नजर आईं थीं. बता दें की सोहा आए दिनों अपने बेटी इनाया के साथ तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
वो करें तो बोलने की आजादी, हम करें तो गुनाह: Canada पर बोले S Jaishankar