करीना कपूर सड़क पर कांच के गिलास में चाय की चुसकी लेती आईं नजर, लोग बोले- गजब हो गया स्टारबक्स की जगह 10 रुपये की चाय...

करीना कपूर कभी अपने अंदाज और अपनी बेबाकी को लेकर आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर कभी अपने अंदाज और अपनी बेबाकी को लेकर आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी यूजर्स उन्हें उनके पुराने इंटरव्यू को सुन उन्हें ट्रोल करते हैं तो कभी उनका अतरंगी अंदाज देख उनकी तारीफ भी करते थकते नहीं हैं. वहीं हाल ही में करीना कपूर बांद्रा नजर आईं. जहां वे चैक शर्ट और जींस के साथ काला चश्मा लगाए काफी कूल दिखाई दे रही हैं, लेकिन फिर भी फैन्स उन्हें देख काफी हैरान और हैरानी वाली बात यह भी थी कि करीना अकेले नहीं बल्कि अपने हाथ में चाय का गिलास पकड़े दिखाई दे रही हैं. जिसे देख फैन्स की आंखें खुली रह गईं. 

करीना कपूर के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर एक हाथ में अपना आईफोन पकड़े खड़ी हैं तो वहीं दूसरे हाथ में चाय का गिलास पकड़े दिखाई दे रही हैं. वहीं वे चाय की चुसकी ले कार में भी बैठती दिख रही हैं. इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा गजब हो गया स्टारबक्स की जगह 10 रुपये की चाय कैसे आ गई. तो वहीं दूसरे ने कहा सुबह चाय का मजा ही कुछ और होता है. 

Advertisement

काम की बात करें तो अगस्त में करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी. जो कि सिनेमाघरों में खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान नजर आए थे. वहीं बता दें कि जल्द ही करीना कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने को तैयार हैं. 

Advertisement

VIDEO:करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, हाथ हिलाकर किया पैपराजी का अभिवादन

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह