अपने दोस्तों के साथ रोड ट्रिप पर निकले तैमूर अली खान, करीना कपूर ने शेयर कीं Photos

करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान के रोड ट्रिप की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो कि अब वायरल होने लगी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से ज्यादा चर्चा उनके दोनों बेटो की होती है. करीना कपूर अक्सर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ स्पॉट होती हैं. तैमूर ने अपने जन्म से ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी. अब छोटे बेटे जेह के जन्म के बाद मीडिया के साथ-साथ लोगों की नजरें भी उन पर बनी हुई हैं. करीना कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वे कभी खुद की तो कभी परिवार की तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने बेटे तैमूर की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि अब वायरल होने लगी हैं.

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे तैमूर की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर में तैमूर अपने दोस्तों के साथ गार्डन में लेटे हुए देखा जा सकते हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वे खड़े होकर पोज दे रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए करीना ने एक बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, “रोड ट्रिप के लिए रेडी. हमेशा की तरह बेस्ट टाइम के लिए @gallopsmumbai धन्यवाद. मेरी फेवरेट जगह”. इस कैप्शन के साथ करीना ने दिल इमोजी भी बनाया है.

Advertisement

करीना की पोस्ट पर अब तक 1 लाख 24 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी करीना कपूर की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. लोग एक्ट्रेस की पोस्ट पर फायर और दिल वाले इमोजी भी बना रहे हैं. बात करें काम की तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?