करीना कपूर ने बर्थडे पर शेयर की करिश्मा के बेटे किआन की फोटो, स्टाइल देख फैन्स बोले- ये तो हीरो बनेगा

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के बेटे कियान का आज जन्मदिन है. कियान 12 साल के हो गए हैं और बर्थडे पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करीना कपूर ने शेयर की यह फोटो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के बेटे किआन का आज जन्मदिन है. कियान 12 साल के हो गए हैं और बर्थडे पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. इस बीच किआन की मौसी और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने किआन को बड़े खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. इस मौके पर बेटे तैमूर अली खान के साथ किआन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने भांजे को बर्थडे विश किया. करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तैमूर और किआन की पिज्जा खाते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. 

इस फोटो में नजर आ रहा है कि तैमूर और किआन दोनों बेड पर बैठे हुए पिज्जा का मजा ले रहे हैं. तैमूर ने नाइट सूट पहन रखा है, जबकि किआन कैजुअल टी शर्ट में हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए करीना ने लिखा है, 'हम हमेशा बिस्तर में पिज़्ज़ा खायें...इस बड़े भाई से ज्यादा मजेदार कुछ नहीं, हम आपको बहुत प्यार करते हैं हमारे अनमोल किआन . जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग हार्ट'. करीना के पोस्ट पर एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और डायरेक्टर जोया अख्तर ने भी कमेंट किया है. वहीं करिश्मा कपूर ने बहन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'हम हमेशा उनके साथ उस पिज्जा को खाने में शामिल हों'. वहीं फैंस भी किआन को जन्मदिन की बधाई देते नजर आएं.

Advertisement

बता दें कि करीना और करिश्मा के बीच बेहद मजबूत बॉन्डिंग है. इन दोनों स्टार्स के बच्चों के बीच भी काफी प्यार है. करीना और करिश्मा कपूर को अक्सर साथ में देखा जाता है. ये दोनों बहनें एक-दूसरे को हमेशा मोटिवेट करती भी दिखती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान करीना के बारे में बात करते हुए करिश्मा ने उन्हें अपनी इंस्पिरेशन बताया था. जबकि करीना का कहना है कि चूंकि दोनों बहनें एक ही इंडस्ट्री से जुड़ी हैं, ऐसे में उन्हें इससे काफी हेल्प मिलती है. करीना ने कहा था कि हम दोनों एक-दूसरे से सीखते हुएआगे बढ़ रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic