क्या अपने देखा है करीना कपूर का नो मेकअप लुक ? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है एक्ट्रेस वीडियो

करीना कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है. इस वीडियो में करीना का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. करीना इन दिनों एक्सरसाइज पर खास ध्यान दे रही हैं.इसलिए ये तस्वीर उन्होंने जिम के बाद क्लिक की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डीवा बेबो यानी की करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने मदरहुड पीरियड को इंजॉय कर रही हैं. कभी वे अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर नजर आती हैं तो कभी अपने काम पर वापस जाने की तैयारियों में नजर आती हैं. करीना ही नहीं उनके दोनों बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान भी लगातार लाइमलाइट में रहते हैं. बीते दिनों करीना ने किड्स पार्टी का फोटो शेयर किया था वहीं हाल ही में करीना ने अपनी सेल्फी वीडियो शेयर की है जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

शेयर किया नो मेकअप लुक 
करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में करीना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, खुले बालों में करीना के ये अंदाज बेबो के फैंस के दिलों को छू रहा है. सन लाइट के सामने न्यूड कलर का ट्यूब टॉप उन पर काफी जंच रहा है. इस वीडियो को शेयर किए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस के भी इस पोस्ट पर लगातारक रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ब्यूटिफुल वहीं दूसरे ने लिखा- 'क्या बात है बेबो'

Advertisement

'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में आएंगी नजर
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को अखिरी बार बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वे अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं.  
  

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India