करीना कपूर ने शेयर किया सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' का फर्स्ट लुक, बोलीं- पति हॉट है और...

करीना कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि सैफ एक सफेद काली दाढ़ी में आंखों पर चश्मा लगाए गुस्से भरे अंदाज में आगे की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
करीना कपूर ने शेयर किया सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' का फर्स्ट लुक
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म  'विक्रम वेधा' पिछले कई महीनों से चर्चाओं में है. वहीं हाल ही में करीना कपूर ने विक्रम वेधा के फर्स्ट लुक को रिवील किया है. जी हां, करीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सैफ काले चश्में में सफेद टी-शर्ट पहने खड़े हैं. उनके चेहरे पर गुस्सा और चाल में एक अलग अंदाज है. बता दें कि सैफ की इसी तस्वीर को ऋतिक रोशन ने भी शेयर किया है. फैंस तो इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं, लेकिन करीना की सैफ को लेकर की गई तारीफ आपका दिल जीत लेगी.

करीना कपूर ने की जमकर तारीफ 
करीना कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि सैफ एक सफेद काली दाढ़ी में आंखों पर चश्मा लगाए गुस्से भरे अंदाज में आगे की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही करीना कपूर लिखती हैं हसबैंड हॉटर हमेशा की तरह, मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज का भी ऐलान किया है. बता दें कि फिल्म 30 सितंबर साल 2022 को रिलीज होगी. 

Advertisement


साउथ की हिन्दी रीमेक है विक्रम वेधा 
वहीं ऋतिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए 'विक्रम' लिखा है. जिससे साफ है कि फिल्म में विक्रम सैफ होंगे तो ऋतिक वेधा. आपको बता दें कि यह फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक है. जिसमें माधवन और विजय सेतुपति अहम किरदार में दिखाए गए थे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
कौन हैं वो संत Bhole Baba, जिनके सत्संग में हुआ दर्दनाक हादसा? जानें पूरा मामला