केक की खातिर नन्हें तैमूर ने बहन के साथ मिलकर किया ऐसा काम, मम्मी करीना कपूर ने कहा जो तुम चाहो वो मिले

फोटो देखकर आप भी यही सोचने पर मजबूर होंगे कि तैमूर और इनाया आखिर ऐसा कर क्यों रहे हैं. वजह जो भी हो लेकिन उसे  जिस तरह करीना कपूर ने डिस्क्राइब किया है. उसे सुनकर आप भी मुस्कुरा ही देंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की दिलचस्प फोटो
नई दिल्ली:

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर की एक्टिवनेस अलग ही नजर आती है. दिलचस्प फोटोज के साथ करीना कपूर फैन्स के लिए आए दिन मजेदार पोस्ट शेयर करती हैं. इस बार उन्होंने तैमूर की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. जिसमें तैमूर अपनी बहन इनाया के साथ दिखाई दे रहे हैं. इनाया कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी हैं. इस फोटो के साथ करीना कपूर ने एक बेहद मजेदार कैप्शन भी शेयर किया है. फोटो देखकर आप भी यही सोचने पर मजबूर होंगे कि तैमूर और इनाया आखिर ऐसा कर क्यों रहे हैं. वजह जो भी हो लेकिन उसे  जिस तरह करीना कपूर ने डिस्क्राइब किया है, उसे पढ़कर आप भी मुस्कुरा ही देंगे.

Advertisement

तैमूर और इनाया की मासूम हरकत
करीना कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें तैमूर अपनी बहन इनाया के साथ एक पलंग पर बैठे हैं. दोनों मासूम भाई बहन आंख बंद करके और हाथ जोड़कर बैठे हैं. अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रेयर में डूबे दोनों बच्चे कुछ खास चीज के लिए विश कर रहे हैं. दोनों ऐसे गुपचुप प्रेयर करने में खोए हुए थे और करीना कपूर ने ये पिक्चर कैप्चर कर ली और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दी. जिसके बाद दोनों बच्चों का क्यूट अंदाज तेजी से वायरल हुआ. अब इस प्रेयर की वजह भी जान लीजिए. 

Advertisement

ये है मासूम ख्वाहिश
इस प्रेयर के जरिए तैमूर और उनकी बहन शायद केक की आरजू पूरी करना चाहते हैं. कम से कम करीना कपूर का कैप्शन तो यही कहता है. कैप्शन में करीना कपूर ने लिखा है कि पता नहीं तुम दोनों क्यों प्रार्थना कर रहे हो. लेकिन मैं भी ये प्रेयर करती हूं कि तुम दोनों को खुशियों के साथ साथ भरपूर केक खाने का मौका मिला. जब जब तुम दोनों चाहों और जितना चाहों उतना केक खा सको. इसके बाद हार्ट का इमोजी भी बनाया है. दरअसल ये पोस्ट इनाया के बर्थडे पर शेयर की है. साथ ही करीना कपूर ने इनाया को बर्थडे विश भी किया है. इसके बाद सोहा अली खान और कुणाल खेमू को टैग करते हुए लिखा है कि इनाया तुम्हारी मम्मी ये पढ़ कर जरूर मुझे मार डालेगी. इसके बाद लाफिंग इमोजीस के साथ कैप्शन पूरा किया है. दो घंट में ही करीना कपूर की इस पोस्ट को दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

 

Advertisement

VIDEO:मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' में दिखाई गई है 1000 साल पुराने चोल साम्राज्य की भव्यता

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajnath Singh On Agniveer: अग्नीवर के मुद्दे पर भड़के Rajnath Singh बोले: 'विपक्ष की सदन को गुमराह करने की कोशिश'