संडे को करीना कपूर ने लंच में बनाई बिरयानी, इंस्टा पर शेयर की लजीज झलक

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपने संडे लंच की झलक दिखाई और इसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करीना कपूर ने दिखाया संडे को क्या बना है दिन का खाना
नई दिल्ली:

संडे हर किसी के लिए बड़ा ही खास होता है. खास इसलिए क्योंकि इस दिन ज्यादातर सभी लोगों की छुट्टी होती है. अब छुट्टी होती है तो खानापीना भी खास होता है. आप सोच रहे होंगे कि ये तो हम लोगों की बातें हैं लेकिन ये संडे केवल आपके लिए खास नहीं होता सेलेब्स के लिए भी खास ही होता है. अब करीना कपूर की इंस्टा स्टोरी ही ले लीजिए. कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाली करीना खानेपीने की काफी शौकीन हैं और संडे का फायदा उठाते हुए उन्होंने खास लंच तैयार करवाया. करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाया कि उनके घर संडे को घर पर बिरयानी बनी. 

करीना ने इंस्टा पर एक प्लेट की तस्वीर शेयर की. इसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा, आज घर पे बिरयानी बना है. अपनी इस पोस्ट में करीना ने बहन करिश्मा कपूर को भी टैग किया. वैसे ये कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि करीना काफी फूडी हैं. हाल में वह NDTV World Summit में पहुंचीं थीं यहां उन्होंने बताया कि उन्हें खाने का बहुत शौक है और खासतौर से बिरयानी उन्हें बहुत पसंद है.  

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

जब करीना से दिल्ली में उनके पसंदीदा रेस्टोरेंट का नाम पूछा गया, तो उन्होंने नई दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल में कई अवार्ड विनिंग रेस्टोरेंट को चुना. दिल्ली में अपने पसंदीदा स्ट्रीट फूड के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, "पराठे वाली गली हमेशा." उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वह कई सालों से चांदनी चौक नहीं गई हैं, लेकिन उन्हें दिल्ली का खाना हमेशा लाजवाब लगता है. 

Advertisement

करीना ने कहा, "पूरी दुनिया जानती है कि मैं खाने की दीवानी हूं और मैं इसे लेकर बहुत अनपालजेटिक हूं." अपने दिल्ली-स्पेशल फेवरेट फूड के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मुझे छोले भटूरे, आलू पराठा बहुत पसंद हैं, मुझे ये सभी पसंद हैं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोले Kishore Mahbubani