मालदीव में बच्चों और बहन के साथ चिल करती नजर आईं करीना कपूर फैंस बोले- वाह बेबो-लोलो

करीना कपूर ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर की है यह तस्वीर बैक साइड से ली गई है. मालदीव के बीच पर ये पोज फैंस को खास पसंद आया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. बीते दिनों कई तस्वीरें वे शेयर कर वाहवाही लूट चुकी हैं. बीते दिनों उन्होंने बेटे जेह के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. जिसे देख फैंस ही क्या सेलेब्स भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पाए हैं. वहीं अब हाल ही में करीना एक फैमिली फोटो शेयर की है. जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. 

शेयर की फैमिली साथ फोटो
करीना कपूर ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर की है यह तस्वीर बैक साइड से ली गई है. मालदीव के बीच पर ये पोज फैंस को खास पसंद आया. बता दें कि इस तस्वरी में करीना कपूर, जेह अली खान, तैमूर अली खान करिश्मा कपूर और करिश्मा के दोनों बच्चे समाइरा कपूर और कियान कपूर नजर आ रहे हैं. फोटो पर फैंस का खास रिएक्शन दिखने को मिल रहा है.एक फैन ने कमेंट कर कहा वाह बेबो लोलो तो दूसरे ने हार्ट इमोजी बना तारीफ की है.

Advertisement

करीना ओटीटी पर करेंगी डेब्यू
आपको बता दें कि करीना कपूर को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था. इसके अलावा उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वे आमिर खान के साथ नजर आएंगी. वहीं वे अब सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म में भी दिखाई देंगी. बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी. 

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर