हीरो से कम फीस मिलने के सवाल पर करीना कपूर ने दिया ये जवाब, बोलीं - कोशिश....

करीना कपूरी खान NDTV world summit में आईं और पे पैरिटी से लेकर अपने बच्चों तक अलग अलग टॉपिक पर बात की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करीना कपूर ने NDTV World Summit में की दिल की बात
नई दिल्ली:

NDTV World Summit में करीना कपूर पहुंचीं और यहां उन्होंने अपने करियर से लेकर बच्चों तक की बात की. करीना ने पे पैरिटी को लेकर भी बात कहीं. दर्शकों में मौजूद एक शख्स ने जब पे पैरिटी को लेकर बात की तो बेबो ने कहा, अगर मुझे लगता है कि कोई किरदार या फिल्म या फीस मेरे लिए ठीक नहीं है तो मैं उसके लिए ना कहना जानती हूं. करीना ने कहा कि अभी कोशिश जारी है और उम्मीद है आगे 1000 करोड़ की फिल्में देंगे और आगे बढ़ेंगे. 

बेटों के लिए कैसी दुनिया चाहतीं हैं करीना

बातचीत के दौरान एंकर ने करीना कपूर से पूछा कि वह क्या चाहती हैं कि उनका बेटा कैसी दुनिया में बड़ा हो. इस पर करीना ने कहा, मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा एक ऐसी दुनिया में बड़ा हो जहां प्यार हो, शांति हो, भाई चारा हो. इसके अलावा करीना ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके बेटे हमेशा सच का साथ दें और महिलाओं की सुरक्षा की अहमियत भी समझे.

दिल्ली के खाने की शौकीन हैं करीना

जब करीना कपूर से दिल्ली में उनके फेवरेट रेस्त्रां के बारे में पूछा गया तो बेबो ने बुखारा का नाम लिया. खाने के बारे में और बात करते हुए करीना ने बताया कि इसके अलावा उन्हें चांदनी चौक की परांठे वाली गली के बारे में बात. हालांकि वो लंबे समय से वहां नहीं गई हैं. लेकिन ये उनकी पसंदीदा जगहों में एक है. अपनी पसंदीदा खाने की चीजों के बारे में बताते हुए करीना ने छोले भटूरे, आलू परांठा और बिरयानी का नाम लिया.

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Climate Change पर India का क्या है प्लान? Harjeet Singh, Climate Change Expert ने बताया