करीना कपूर ने छोटे बेटे संग शेयर की फोटो, गोद में जेह को यूं सुलाती आईं नजर- देखें Photos

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खास तस्वीर को शेयर किया है,जिसपर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करीना कपूर ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

करीना कपूर अभिनय के साथ ही अपने स्टाइल को लेकर भी जानी जाती हैं. करीना कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस जानना पसंद करते हैं. फिलहाल तो करीना अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं. याद दिला दें कि सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर करीना अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर मालदीव गईं थीं. जहां की तस्वीरें शेयर करते ही इंटरनेट पर छा गईं थीं. वहीं हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे जेह अली खान को अपनी गोद में उठाए नजर आ रही हैं. 

जेह के साथ शेयर की तस्वीर
हाल ही में करीना कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह अभी भी मालदीव में हैं और वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना ब्लैक कलर की मनोकनी पहने बीच साइड पर बैठी हैं. साथ ही काला चश्मा और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. खास बात तो ये है कि करीना ने जेह को अपनी गोद में लिए बैठी नजर आ रही हैं. ये स्पेशल मोमेंट  फैंस के दिलों को छू रहा है. 

Kareena Kapoor

Advertisement

कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं करीना-सैफ
आपको बता दें कि सैफ करीना कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सैफ अली खान अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर नजर आएंगे. वहीं करीना कपूर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वे अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP