जयदीप अहलावत को पाउट सिखाती दिखीं करीना कपूर खान, शूटिंग के फर्स्ट डे पर ली क्लास

तस्वीर में एक्टर जयदीप अहलावत, करीना के साथ पाउट करने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि इनमें वे करीना की तरह परफेक्ट नजर नहीं आते. दोनों सितारों ने एक दूसरे के काम और स्किल्स की जमकर तारीफ की है और साथ काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत एक साथ कर रहे काम
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं, हालांकि इसके नाम का ऐलान अभी नहीं हुआ है. शूटिंग के पहले ही दिन करीना ने सेट पर से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने को-स्टार को पाउट करना सिखा रही हैं. तस्वीर में एक्टर जयदीप अहलावत, करीना के साथ पाउट करने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि इनमें वे करीना की तरह परफेक्ट नजर नहीं आते. दोनों सितारों ने एक दूसरे के काम और स्किल्स की जमकर तारीफ की है और साथ काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है.

एक दूसरे की तारीफ करते दिखे जयदीप और करीना
तस्वीर में करीना कपूर को ग्रे रंग की शर्ट पहने देखा जा सकता है. बालों को बांधे करीना फेस पर मिनिमल मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. वह अपने को-एक्टर जयदीप अहलावत के साथ खड़ी हैं, जिन्होंने बेज रंग की शर्ट पहनी हुई है. दोनों एक साथ क्लैपबोर्ड पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, एक सबसे बेहतरीन कलाकार का सबसे कठिन प्रदर्शन.. पाउट! एक दूसरे से सीखने के लिए बहुत कुछ. इसी तस्वीर को पोस्ट करते हुए जयदीप ने लिखा, 'द बेस्ट' से पाउट करने का तरीका सीखने में इतना समर्पण और मैं बुरी तरह से फेल हो गया... पहला दिन एक साथ पूरा हुआ और काफी लंबी यात्रा करनी है, वन एंड ओनली 'द बेबो' के साथ.

Advertisement

आ रही है करीना की एक और फिल्म
बता दें कि करीना की इस फिल्म को जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का रूपांतरण माना जा रहा है.  इस बीच, करीना और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. आमिर-करीना के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी इस फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन 'सीक्रेट सुपरस्टार' फेम डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने किया है. 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. 

Advertisement

VIDEO: कियारा आडवाणी का एयरपोर्ट लुक, पैपराजी ने किया क्लिक

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video