करीना कपूर ने हाथ मिलाने आई महिला के साथ किया कुछ ऐसा चौंक गए फैन्स, वीडियो देख बोले- यार हद है

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना के पास एक महिला हाथ मिलाने आती है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. हालांकि कभी-कभी फोटो लेने के चक्कर में कुछ ऐसा हो जाता है, जिस वजह से सितारे बदनाम हो जाते हैं. दरअसल, इंस्टाग्राम पर करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना के पास एक महिला हाथ मिलाने आती है. बेबो भी उससे हाथ मिलाना चाहती हैं, लेकिन जल्दबाजी में ऐसा हो नहीं पाता है और एक्ट्रेस वहां से आगे निकल जाती हैं.

हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोगों को लग रहा है कि करीना ने जानबूझकर उस महिला से हाथ नहीं मिलाया और उसे इग्नोर करते हुए आगे चली गईं. एक्ट्रेस के वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. अधिकतर लोग करीना को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हाथ नहीं मिलाना था तो नमस्ते ही कर लेती". एक और ने बोला, "इतना पैसा और फेम होने का क्या फायदा जो किसी की रिस्पेक्ट ही ना करें". एक और यूजर ने लिखा है, "इन लोगों को भाव ही नहीं देने का". 

Advertisement

इस तरह से अलग-अलग रिएक्शन इस वीडियो पर देखने को मिले हैं. बात करें करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो उन्हें लाल सिंह चड्ढा में आखिरी बार देखा गया था. इस फिल्म में वे आमिर खान के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं आने वाले समय में करीना कपूर तख्त, वीरे दी वेडिंग 2, द क्रू में नजर दिखाई देंगी.

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy के बाद कहां प्रसाद पर छिड़ा है विवाद? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article