करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स की फिल्म का टीजर रिलीज, हत्या की गुत्थी सुलझाती आएंगी नजर

Kareena Kapoor Khan The Buckingham Murders Teaser: करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और फिल्म में कत्ल की गुत्थी को सुलझा रहीं करीना कपूर इस फिल्म के साथ प्रोड्यूसर भी बन गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Khan The Buckingham Murders Teaser: करीना कपूर खान और एकता आर कपूर एक बार फिर साथ आईं हैं और यह प्रोजेक्ट हंसल मेहता की नई फिल्म द बकिंघम मर्डर्स है. फिल्म का नया टीजर रिलीज हो चुका है और उसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, जो हंसल मेहता की स्टोरी टेलिंग स्किल का एक नया एंगल दिखाता है. हंसल मेहता, जो अपने अलग -अलग तरह के जॉनर में काम करने के लिए जाने जाते हैं, अब वह इस सस्पेंस थ्रिलर की दुनिया में एंगेजिंग नरेटिव के साथ कदम रख रहे हैं. ये करीना कपूर खान की हमेशा की तरह मजेदार भूमिकाओं से बिल्कुल अलग है. टीजर देखकर समझा जा सकता है कि करीना की परफॉर्मेंस इंटेंस और थ्रिलिंग होगी, ऐसा कुछ पहले देखने को नहीं मिला है.

करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स के पोस्टर रिलीज होने के एक दिन बाद टीजर ने पूरे ट्रेलर और फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है. करीना एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस मिस्ट्री थ्रिलर में अपनी भूमिका में कितनी गहराई लाती हैं. वीरे दी वेडिंग और क्रू के बाद, करीना कपूर खान और एकता आर कपूर ने एक बार फिर इस फिल्म के लिए टीम बनाई है. 

करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर

Advertisement

द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे स्टार्स हैं. ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है. द बकिंघम मर्डर्स महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स ने प्रेजेंट किया है. फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रही करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?