दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर से वायरल हुआ करीना कपूर का जिम लुक, Photo ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के जिम लुक ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर से वायरल हुआ करीना कपूर का जिम लुक, Photo ने जीता फैन्स का दिल

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर से वायरल हुआ करीना कपूर (Kareena Kapoor) का जिम लुक

नई दिल्ली:

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के जिम लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ फोटो डाले थे साथ ही इस बात का जिक्र किया था वह जिम शुरु करने जा रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने जूते की भी फोटो डाली थी. अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह जिम के बाहर स्पॉट हुई. पहले की तरह हाथ में पानी का बोतल और ट्रैक पैंट और ब्लैक टी- शर्ट में करीना कपूर की फोटो फैन्स का दिल इस कदर जीता है जिसकी वजह से वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जिम वाली फोटो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैन्स भर- भर कर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. करीना (Kareena Kapoor) की जिम लुक वाली फोटो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीकेंड पर करीना कपूर को अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ लेट नाइट डिनर पार्टी पर स्पॉट किया गया था. साथ ही करीना के ग्लैमरस लुक ने फैन्स का दिल जीता था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था: "हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. फैन्स का बहुत शुक्रिया जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया.