करीना कपूर ने समंदर किनारे का ग्लैमरस लुक नहीं बल्कि शेयर किया तपती धूप से जलता फोटो

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमली के साथ मालदीव में है. करीना सैफ और बच्चों के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. बेबो ने अपने इस वेकेशन के दौरान कई दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमली के साथ मालदीव में है. करीना सैफ और बच्चों के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. बेबो ने अपने इस वेकेशन के दौरान कई दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें से एक उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगी तस्वीर है. इस तस्वीर में करीना स्विमसूट में स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया यूज़र्स के बीच तेजी से वायरल हो रही है. वैसे तो करीना के हर अंदाज के फैंस दीवाने हैं, लेकिन बेबो का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

सूरत की तेजी से जल गया फेस
करीना कपूर खान इन दिनों मायानगरी मुंबई से दूर मालदीव में फुल ऑन वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. वो अपने पति सैफ अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर मालदीव पहुंची थीं. इस छुट्टियों के दौरान करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करीना का बेहद कूल लुक देखने को मिल रहा है. इस फोटो में करीना ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है. चेहरे पर सूरज की तपिश के निशान साफ तौर पर तस्वीर में देखे जा सकते हैं. फोटो में करीना ने 'Beach Bum' लिखा है. 

मालदीव की और भी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं बेबो
इस फोटो को स्टेटस में शेयर करते हुए करीना ने कुछ खास लिखा नहीं है, लेकिन समुंदर वाली इमोजी को देखकर ये जरूर समझ आ रहा है की तस्वीर बीच पर खींची गई है. तस्वीर में करीना अपने नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत दिख रही हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी अपनी फैमिली के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही करीना ने दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें तैमूर, सैफ और जेह उनके साथ नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी दूसरी तस्वीर में करीना और सैफ स्विमिंग पूल में देखे जा सकते हैं. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article