करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को हुए 11 साल, फोटो शेयर कर इस अंदाज में बेबो ने लिखी दिल की बात

बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल और पॉपुलर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान 11 साल पहले आज ही के दिन  शादी के बंधन में बंधे थे.  बॉलीवुड का ये स्टार कपल आज अपनी 11वीं शादी की सालगिरह मना रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को हुए 11 साल
नई दिल्ली:

बेबो यानी बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस करीना कपूर खान वैसे तो अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं...लेकिन आज का दिन बेबो के लिए खास है. दरअसल बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल और पॉपुलर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान 11 साल पहले आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे. बॉलीवुड का ये स्टार कपल आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहा है. इस मौके पर करीना ने बेहद खास अंदाज में छोटे नवाब को वेडिंग एनिवर्सरी विश की है.  इसके साथ ही बेबो ने एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों की क्यूटनेस को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

करीना कपूर खान पटौदी खानदान के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान के साथ यूएस में आज अपना स्पेशल दिन सेलिब्रेट कर रही हैं.  दरअसल कपल आज अपनी 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रहा है. 11 साल बाद भी एक दूसरे के लिए सैफीना का प्यार वैसा का वैसा ही है. बॉलीवुड के इस स्टार कपल को फैंस प्यार से 'सैफीना' कह कर बुलाते हैं. इस खास दिन को बेबो ने अपने अंदाज में और भी खास बना दिया है. करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर सैफ अली खान के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में हमेशा की तरह बेबो का चुलबुला अंदाज देखने को मिल रहा है. ब्लू कलर की लॉन्ग जैकेट पहने हुए बेबो पिज्जा खाती हुई दिख रही हैं. वहीं व्हाइट कुर्ता पजामा में ब्लू हॉफ  जैकेट पहने हुए छोटे नवाब बड़े ही स्टाइल से करीना के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस प्यारी सी तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने सैफ के लिए प्यार भरा मैसेज भी लिखा है. बेबो ने लिखा, 'ये हम हैं, यू, मी एंड पिज्जा, फॉरएवर काइंड ऑफ लव, हैप्पी एनिवर्सरी हस्बैंड.' आपको बता दें कि करीना और सैफ की उम्र के बीच 10 साल का फैसला है लेकिन उम्र का ये अंतर कभी भी दोनों के रिश्ते के बीच नहीं देखने को मिला.  करीना और सैफ को बॉलीवुड सबसे लवेबल कपल कहा जाए तो गलत नहीं होगा. सैफीना पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. मलाइका अरोड़ा और रिद्धिमा कपूर ने जहां दोनों को शादी को सालगिरह की बधाई दी है वहीं सबा पटौदी और महीप कपूर ने भी दोनों पर प्यार लौटाया है. तो फैंस इस कपल को पावर कपल कहकर बुला रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च