Kareena Kapoor: क्या यह मंडे है? 43 वर्षीय करीना कपूर ने इस फोटो के साथ लिखा ऐसा कैप्शन कि लोगों करने लगे कमेंट  

Kareena Kapoor Monday Post: करीना कपूर ने फैंस के लिए मंडे पोस्ट शेयर किया है, जिस पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Photot: आज मंडे है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर मीम्स और फोटो की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में बेबो को मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, जो कि उनके वेकेशन का लग रहा है. जबकि पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, क्या यह मंडे है. 43 वर्षीय करीना कपूर खान का पोस्ट देखते ही फैंस ने कमेंट की बहार लगा दी है और इस फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

करीना कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस की बहन करिश्मा कपूर ने कमेंट में लिखा, सभी आपका मंडे चाहते हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, नहीं बेबो, यह किसी भी दिन हो सकता है जब तुम चाहो - क्योंकि तुम एक रानी हो. दूसरे यूजर ने लिखा, स्टनर. तीसरे यूजर ने लिखा, सुपर्ब बेबो. इज हॉट. चौथे यूजर ने लिखा, बेस्ट एक्टर हमेशा की तरह.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' जैसी सफल फिल्मों के बाद, करीना कपूर खान और एकता कपूर एक बार फिर साथ आए हैं. दरअशल, फिल्म मेकर हंसल मेहता की अगली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के लिए दोनों ने हाथ मिलाया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 13 सितंबर 2024 को रिलीज की जाने वाली है, जिसका हाल ही में पोस्ट सामने आया था. यह एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसकी झलक पोस्ट में साफ देखने को मिल रही है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट