'वो एक्सप्रेशन लेस है, उसे एक्टिंग नहीं आती', जब करीना ने इस टॉप एक्टर संग काम करने से कर दिया था मना

करीना कपूर ने कॉफ़ी विद करण में बॉलीवुड के एक टॉप एक्टर के साथ काम करने से मना कर दिया था. करीना ने कहा था कि वो उन्हें एक्सप्रेशन लेस लगते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट होना बेहद नॉर्मल है. दरअसल ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती. पर आज हम बात दो अभिनेत्रियों की कैट फाइट की नहीं कर रहे हैं, हम बात कर रहे हैं जॉन अब्राहम और करीना कपूर की. दरअसल एक ऐसा वक्त था जब जॉन अब्राहम और करीना कपूर के बीच अनबन हो गई थी. जिसके बाद करीना ने जॉन के साथ काम करने से ही मना कर दिया था. यहां तक की बेबो ने जॉन की एक्टिंग स्किल पर सवाल उठाए थे..जानते हैं क्या है पूरा माजरा. 

कॉफ़ी विद करण में करीना ने कही ये बात 

 टेलीविजन शो कॉफी विद करण में करीना कपूर खान ने खुलकर कहा था कि वो जॉन अब्राहम के साथ काम नहीं करना चाहतीं. जब बेबो ने इसकी वजह का खुलासा किया तो लोग हैरान रह गए. दरअसल करीना ने जॉन अब्राहम के साथ काम करने की बात कहते हुए उन्हें एक्सप्रेशनलेस बताया. हालांकि इसके बाद जॉन अब्राहम का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया. माना जाता है कि शायद यही वजह है आज तक जॉन और करीना एक साथ किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए

ऐसा था जॉन अब्राहम का रिएक्शन 

वहीं जब जॉन अब्राहम करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे तो उनसे सलमान खान के वर्ल्ड टूर को लेकर सवाल किया गया था. इस दौरान करीना कपूर के नाम का भी जिक्र हुआ. करण ने जॉन अब्राहम से  पूछा कि आप सभी से दूरी बनाकर क्यों रखते हैं जिसके जवाब में जॉन ने कहा कि, 'जल्दी सो कर जल्दी उठना उनकी आदत में है और यही वजह है कि वो  लोगों के साथ हैंग आउट नहीं करते'. इस दौरान करण ने शाहिद और करीना को लेकर पूछा कि आखिर दोनों से दिक्कत क्या है, तो जॉन ने कहा कि दोनों बहुत स्वीट हैं लेकिन शाहिद ज्यादा स्वीट हैं. वहीं करीना के सवाल पर नो कमेंट्स कहकर जॉन ने इग्नोर कर दिया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article