करीना कपूर ने दी कंगना रनौत को जन्मदिन की बधाई, तस्वीर शेयर कर बोलीं- तुम्हें हमेशा प्यार... 

करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

'पंगा गर्ल' और 'क्वीन' के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं,लेकिन आज का दिन तो उनके लिए बेहद खास है. क्योंकि आज कंगना अपना 35वां जन्मदिन जो मना रही हैं बता दें कि कंगना अपना ये खास दिन मनाने के लिए वैष्णो देवी गई हुई हैं. जहां से उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं. भई कंगना का बर्थडे हो और लोगों को याद ना रहे ऐसा हो नहीं सकता बता दें कि फैंस के अलावा सेलेब्स भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 

हाल ही में करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. करीना लिखती हैं- तुम्हें जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं प्यारी, तुम्हारे जीवन में हमेशा खुशी और चमक, प्यार बना रहे. बता दें की करीना की ये स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

kareena kapoor

आपको बता दें कि करीना कपूर को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था. इसके अलावा उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वे आमिर खान के साथ नजर आएंगी. वहीं वे अब सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म में भी दिखाई देंगी. वहीं बात कंगना की करें तो वे अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. वे इसके अलावा वे तेजस को लेकर भी चर्चाओं में हैं, लेकिन इन दिनों तो उनका शो 'लॉकअप' को लेकर सुर्खियों बटोर रही हैं.

Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप