ससुराल में कुछ ऐसा नाश्ता करती दिखीं करीना कपूर, फोटो देख फैन्स हो गए हैरान

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दिखा दिया कि वो पटौदी पैलेस में किस तरह का नाश्ता करती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करीना ने दिखाई अपने नाश्ते की झलक
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'सिंघम अगेन' की रिलीज के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ अपने ब्रेकफास्ट की तस्‍वीरें शेयर की है. बेबो इन दिनों पटौदी पैलेस में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मक्खन के साथ क्रोसों वाली प्लेट की एक तस्वीर पोस्ट की. इस फोटो में उनकी प्लेट में खूब सारा मक्खन देखा जा सकता है. इस तस्वीर में खाने के लिए उनका प्यार साफ देखा जा सकता है. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, नाश्ते में मक्खन होना जरूरी है. करीना ने पहले हवेली की छत की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिस पर हरे-भरे पेड़ लगे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'रिफ्लेक्टिंग'.

करीना कपूर ने तस्वीर इंस्टा पर शेयर की.

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटौदी पैलेस में बिताए समय से सैफ अली खान और बेटे तैमूर की तस्वीरें भी पोस्ट कीं. एक तस्वीर में सैफ अपने पुश्तैनी घर के सामने गर्व से खड़े दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में एक दिल का स्टीकर था. एक अन्य शॉट में तैमूर को पटौदी पैलेस के मैदान में फुटबॉल खेलते हुए देखा गया. बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी. हाल ही में सैफ के पटौदी पैलेस में उन्होंने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई.

करीना के करियर की बात करें तो 44 साल की बेबो हाल ही में हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी क्राइम थ्रिलर ‘द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आई थीं. करीना ने पुलिस थ्रिलर ड्रामा में ब्रिटिश-भारतीय जासूस जसमीत भामरा का रोल किया. वह जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ‘सिंघम अगेन' में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में वह अजय देवगन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. यह 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: West Asia में बिगड़ते हालात, Israel जल्द करेगा Iran पर Attack?। Hezbollah। Netanyahu