भाई की शादी में करीना कपूर पर चढ़ा 'पू' का बुखार, करण जौहर के सामने यूं बोला K3G का डायलॉग, देखें Video

करीना कपूर का ऐसा ही एक और वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' की एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
करीना कपूर का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई है. इस ग्रैंड शादी के कई वीडियोज और तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी में वैसे तो आलिया भट्ट ने अपने सिंपल और एलिगेंट दुल्हन वाले लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया. वहीं करीना कपूर ने भी अपने ट्रेडिशनल येट मॉडर्न लुक से लोगों को इम्प्रेस किया. रणबीर आलिया की शादी से बेबो यानी करीना के कई वीडियोज वायरल हुए हैं. करीना कपूर का ऐसा ही एक और वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' की एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को करीना कपूर के फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के बैकग्राउंड में आप करण जौहर की आवाज सुन सकते हैं. करण करीना से फिल्म K3G का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, 'कौन है जिसने दोबारा मुड़ के तुम्हे नहीं देखा. हू इज दिस?'. जिस पर बेबो यानी करीना धीरे से 'पू' कहती हैं. इस वीडियो में करीना की अदाएं देखने लायक हैं. इसे देखने के बाद यकीनन आपको कभी खुशी कभी गम की 'पू' याद आ जाएगी. करीना के इस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "करीना आप ब्यूटीफुल लग रहे हो". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मुझे तो बस बैकग्राउंड का गाना मस्त लग रहा है". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "पू बनी पार्वती". करीना कपूर रणबीर-आलिया की वेडिंग में बहुत स्टनिंग नजर आई थीं. उन्होंने इस खास दिन के लिए पेस्टल पिंक कलर की साड़ी को चुना था. इसे उन्होंने कुंदन के थ्री लेयर नेकपीस के साथ पेयरअप किया था, जिस पर पर्ल्स लगे हुए थे. अपने पूरे लुक में करीना बहुत गॉर्जियस लग रही थीं. 

Advertisement

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत