बर्थडे सेलीब्रेट करने वेकेशन पर गए Kareena kapoor और Saif ali khan, पूल में यूं रोमांटिक पोज देते आए नजर

सैफ इली खान अपना 51वां जन्मदिन मनाने के लिए वेकेशन पर गए हैं. जहां सैफ करीना के साथ पूल में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सैफ अली खान करीना के साथ पूल में यूं आए नजर
नई दिल्ली:

सैफ अली खान आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. सैफ अली खान ने अपनी मां शर्मिला टैगोर का करियर चुना और यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' से अपने करियर की शुरुआत की. सैफ अली खान आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं. वहीं अपना स्पेशल डे सेलीब्रेट करने के लिए वे पत्नी करीना कपूर और दोनों बच्चों के साथ  वेकेशन पर गए हैं. दोनों का ये खास फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. करीना की इस  पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं कपल  
करीना कपूर द्वारा हाल ही में शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. करीना को दो तस्वीरें शेयर की हैं पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि करीना कपूर सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ बैठी नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल पूल के अंदर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस पोस्ट पर करीना कपूर की खास दोस्त मलाइका अरोड़ा ने कमेंट कर सैफ अली खान को जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही बहन सबा पटौदी ने भी दोनों की तरीफ कर कमेंट किया है.

Advertisement

कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं सैफीना
सैफ अली खान और करीना कपूर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. करीना, सैफ अली खान से 10 साल छोटी हैं, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. आपको बता दें कि सैफ और करीना ने एक साथ पहली फिल्म 'ओमकारा' की थी. इसके बाद दोनों की जोड़ी 'टशन', 'कुर्बान' में दिखाई दी. दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया फिर साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों के दो बच्चे हैं तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं. जिनकी झलक देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article