स्कूल यूनिफॉर्म में दिखा तैमूर, करीना कपूर और सैफ अली खान भी थे साथ, वायरल हुआ वीडियो

जैसे ही सैफ ड्राइवर की सीट पर बैठे तैमूर उनके बगल में बैठ गए. करीना उनके पीछे बैठीं. वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कहा, "करीना-सैफ तैमूर को स्कूल छोड़ने जा रहे हैं...सो स्वीट".

Advertisement
Read Time: 14 mins
सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ तैमूर
नई दिल्ली:

स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर 25 अक्टूबर को अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान को स्कूल छोड़ने गए. गुरुवार को सैफ और करीना की तैमूर के साथ बाहर निकलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने पोस्ट शेयर की इस क्लिप में सैफ अली खान को सबसे आगे देखा गया, उनके बाद तैमूर और करीना को देखा गया. आउटिंग के लिए सैफ ने नेवी ब्लू शॉर्ट कुर्ता और व्हाइट लोअर पहना था. वहीं करीना ने सफेद शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ कैजुअल लुक कम्पलीट किया. इनके लाडले तैमूर अली खान अपने स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आए.

Advertisement

तीनों के वीडियो पर फैन्स की आए मजेदार रिएक्शन

जैसे ही सैफ ड्राइवर की सीट पर बैठे तैमूर उनके बगल में बैठ गए. करीना उनके पीछे बैठीं. वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कहा, "करीना-सैफ तैमूर को स्कूल छोड़ने जा रहे हैं...सो स्वीट". एक ने लिखा, "ब्यूटिफुल फैमिली". एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "हाहाहा, तैमूर को शॉटगन कहा जाता है". एक ने कमेंट किया, "बिल्कुल दूसरे उन परिवारों की तरह जो बच्चों को स्कूल छोड़ जाते हैं. अच्छा है".

Advertisement

सैफ और करीना की फैमिली

तैमूर सैफ और करीना का बड़ा बेटा है. इस कपल का एक और बेटा जहांगीर अली खान है. सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी. उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. सैफ और अमृता की शादी 1991-2004 तक चली थी. सैफ ने 2012 में करीना से शादी की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन