दादा राज कपूर ने कहा कपड़े बदलने को तो नन्हे रणबीर ने दिया ऐसा जवाब, शॉक्ड रह गईं करीना, वायरल हुआ बचपन का VIDEO

एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना और रणबीर को देखा जा सकता है. इस वीडियो में दोनों ही छोटे हैं और दादा राज कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों के आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया है. सभी जानते हैं कि कपूर खानदान बॉलीवुड में सबसे बड़ा है और सालों से इंडस्ट्री पर राज करते आ रहा है. इस परिवार से कई जाने-माने सुपरस्टार निकले हैं. करीना कपूर और रणबीर कपूर की बॉन्डिंग स्पेशल है. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को कॉफ़ी विद करण पर भी देखा जा चुका है. पर आपको पता है कि बचपन में भी रणबीर और करीना के बीच स्पेशल बॉन्ड था. एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना और रणबीर को देखा जा सकता है. इस वीडियो में दोनों ही छोटे हैं और दादा राज कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. 

करीना और रणबीर के बचपन का ये थ्रोबैक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर और करीना अपने दादा राज कपूर के साथ झूले पर बैठे हैं. राज कपूर रणबीर से कहते हैं, 'दादा बोलता अच्छा कपड़ा पहनकर आओ'. जिस पर नन्हे रणबीर बोलते हैं, 'मैं नहाऊंगा ना कल पक्का पहनूंगा'. जिस पर फिर करीना का शॉक्ड रिएक्शन देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो को लाखों की संख्या में लाइक्स आये हैं, जिस पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'करीना कितनी क्यूट थी अपने बचपन में. इसलिए उनके तैमूर और जेह जैसे क्यूट बच्चे हैं'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'दोनों बहुत क्यूट हैं'. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'करीना तो बचपन से ही पू थी'. इस तरह के ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी