करण सिंह ग्रोवर का पहली और दूसरी शादी पर आया रिएक्शन, बताया पत्नी बिपाशा बसु की वजह से बदल गई जिंदगी

करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से तलाक पर बात की है. वहीं अपनी वाइफ बिपाशा बसु के जिंदगी में आने के बाद आए बदलाव को लेकर बात कही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करण सिंह ग्रोवर टीवी के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं, जिन्हें दिल मिल गए और कुबूल है जैसे सीरियल्स के लिए जाना जाता है. उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी चर्चा में रही. उनती ही पर्सनल लाइफ का जिक्र भी काफी रहा. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें करण सिंह ग्रोवर का श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से तलाक हो चुका है. जबकि उनकी तीसरी पत्नी बिपाशा बासु हैं, जिनके साथ उनकी बेटी देवी हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने तलाक और पर्सनल लाइफ पर बात की. 

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर ने कहा, तलाक या ब्रेकअप में कुछ अच्छा नहीं है. हां, जब लोग जिंदगी में मूव ऑन हो जाते हैं तो एहसास होता है कि यह अच्छे के लिए हुआ. और यह अच्छी बात है. लेकिन मुझे कभी भी अपनी लाइफ में होने वाली बकवास के बारे में किसी से बात करने की जरूरत महसूस नहीं हुई क्योंकि मैं उम्मीद नहीं करता कि लोग मेरे पास आकर अपने जीवन में होने वाली बातों के बारे में बात करेंगे. यह मेरा मुख्य उद्देश्य नहीं है. मैं थोड़ा प्यार और खुशी फैलाना चाहता हूं. हर किसी के पास अपनी खुद की चीजें होती है और मुझे लगता है कि हर किसी को अपनी चीजों को संभालने के लिए उस तरह की प्राइवेसी का अधिकार है.'

करण सिंह ग्रोवर ने जिंदगी में पत्नी बिपाशा बसु के कारण आए बदलाव को लेकर कहा, 'मैं आज अपने आप को जानता हूं यह सिर्फ उनके कारण है. यह बहुत बड़ा बदलाव है. जैसे कि कोई नाइट पर्सन से सुबह 5 बजे जागने वाला बन जाए और हर सूर्योदय और हर सूर्यास्त देखना चाहे.'

Advertisement

गौरतलब है कि करण सिंह ग्रोवर ने साल 2008 में एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी की थी और 10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद साल 2012 में उन्होंने दिल मिल गए की को स्टार जेनिफर विंगेट से शादी की. लेकिन दो साल बाद 2014 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद साल 2016 में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु से उन्होंने शादी की, जिसकी 2022 में एक बेटी देवी हुई.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?