जरीन खान की बर्थडे पार्टी में करण और तेजस्वी ने यूं जमाया रंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Birthday Video

जरीन की बर्थडे पार्टी में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स नजर आए. लेकिन जहां फैंस के फेवरेट कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हों वहां कोई और लाइमलाइट कैसे लूट सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जरीन खान के बर्थडे का वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर" से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान बॉलीवुड की एक पॉपुलर और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ की हमशक्ल के नाम से फेमस जरीन खान ने हाल ही में अपना 35th बर्थडे सेलिब्रेट किया. जरीन की बर्थडे पार्टी में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स नजर आए. लेकिन जहां फैंस के फेवरेट कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हों वहां कोई और लाइमलाइट कैसे लूट सकता है. इस बर्थडे पार्टी में शामिल हुए करण और तेजस्वी अपने अलग और प्यार भरे अंदाज के चलते इंटरनेट पर छाए हुए हैं.

इन दिनों जरीन खान के बर्थडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सभी एक-दूसरे को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में तेजस्वी जरीन को खास अंदाज में बर्थडे विश करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में जरीन सबसे पहले करण और फिर तेजस्वी को केक खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके बाद वे खुद भी कक एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में 'तेरा हैप्पी बर्थडे' गाना बैकग्राउंड में बज रहा है. जरीन के चेहरे की खुशी साफ बता रही है कि उन्होंने अपनी बर्थडे पार्टी को बहुत एंजॉय किया है. जरीन के लुक  की बात करें तो बर्थडे गर्ल इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में जरीन की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

Advertisement

वहीं इस पार्टी के लिए तेजस्वी प्रकाश ने मिनी वाइन कलर की शिमरी स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है. उन्होंने ड्रेस को हील्स के साथ पेयर किया हैं. जबकि जरीन खान की बर्थडे पार्टी में करण कुंद्रा थ्रेड वर्क की हुई कलरफुल जैकेट पहने हुए दिखाई दिए.  हमेशा की तरह करण और तेजस्वी एक साथ बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे हैं और पूरी पार्टी में सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर जहां फैंस जरीन को बर्थडे विश कर रहे हैं, वहीं अपने फेवरेट कपल Tejran को साथ देख कर खुशी बयां भी कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar