5 साल के हुए करण जौहर के जुड़वां बच्चे रूही और यश, सरोगेसी से बने हैं पिता

करण जौहर के जुड़वां बच्चे रूही और यश आज 5 साल के हो गए. करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्मदिन का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

करण जौहर के जुड़वां बच्चे रूही और यश आज 5 साल के हो गए. करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्मदिन का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और लिखा है कि उनके बच्चे उनकी लाइफ लाइन हैं. वीडियो में करण जौहर के साथ रूही और यश दिख रहे हैं. उन्होंने अपने बच्चों के लिए एक पिता के रूप में बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. करण ने लिखा है, मेरी लाइफ लाइन, परपज, मेरी हर चीज के लिए यूनिवर्ष को हर दिन उन्हें हमारे जीवन में लाने के लिए धन्यवाद देता हूं. वे आज 5 के हो गए हैं.... मैं अपने जीवन के बाकी हिस्सों की प्रतीक्षा नहीं कर सकता, क्योंकि मुझे पता है कि रूही और यश साथ हैं.


 इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा और मौनी रॉय ने कमेंट में दिल के इमोजी शेयर किए हैं. बिपाशा बसु ने लिखा, "आपकी प्यारी परी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा," हैप्पी बर्थडे. सोफी चौधरी ने लिखा है, "ओह ब्लेसिंग्स." बिग बॉस 15 के प्रतियोगी राजीव अदतिया ने लिखा, "वे बहुत प्यारे हैं." 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि सरोगेसी के जरिए करण जौहर पिता बनें हैं. रूही और उनके जुड़वां भाई यश का जन्म 2017 में हुआ था. करण जौहर ने यश और रूही की कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. नए साल पर करण ने दोनों का वीडियो शेयर किया. क्लिप में यश और रूही करण जौहर की गोद में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों बच्चे उनसे सवाल पूछते दिख रहे हैं. कैप्शन में करण जौहर ने लिखा था, नया साल यश और रूही स्टाइल में.

Advertisement
Advertisement

  
वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर की आने वाली फिल्मों में गहराइयां, योद्धा, मिस्टर एंड मिसेज माही, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शामिल हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?