इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने थे करण जौहर, टीवी पर कर चुके हैं प्यार का इजहार

खुद को एक अनसूटेबल बॉय मान चुके करण जौहर ने कभी खुद या अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से छुपाने की कोशिश नहीं की. वो जैसे हैं वैसे ही सबको नजर आते रहे हैं. फिर चाहें वो अपनी पर्सनल पसंद हो या लव लाइफ की बात हो.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुपरस्टार की पत्नी बन चुकी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे करण जौहर
नई दिल्ली:

करण जौहर की धाक पूरे बॉलीवुड पर जमी हुई है. वो एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर हैं, डायरेक्टर के रूप में भी अपने हुनर का लोहा मनवा चुके हैं. एक अच्छे एंटरटेनर होने के साथ साथ वो स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए भी फेमस हैं. अपनी फिल्मों को लेकर तो करण जौहर सुर्खियों में रहते ही हैं अपनी रियल लाइफ को लेकर भी वो काफी लाइमलाइट बटोरते हैं. खुद को एक अनसूटेबल बॉय मान चुके करण जौहर ने कभी खुद या अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से छुपाने की कोशिश नहीं की. वो जैसे हैं वैसे ही सबको नजर आते रहे हैं. फिर चाहें वो अपनी पर्सनल पसंद हो या लव लाइफ की बात हो.

Advertisement

इस एक्ट्रेस से था प्यार

करण जौहर का लव इंटरेस्ट हमेशा से ही लोगों के बीच डिस्कशन का प्वाइंट रहा है. खुद करण जौहर भी अपने लव इंटरेस्ट या फिजिकल इंटरेस्ट को लेकर इशारों इशारों में बहुत कुछ कह जाते हैं. उनका लव इंटरेस्ट जो भी हो. असल में करण जौहर ने अपनी लाइफ बहुत दिल से प्यार किया है. और, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं ट्विंकल खन्ना हैं. जो अब अक्षय कुमार की वाइफ हैं. ट्विंकल खन्ना की किताब मिसेज फनीबोन्स की लॉन्चिंग के समय करण जौहर ने अपने प्यार का खुलासा किया था.

इन्हें बताया हमसफर

करण जौहर सिंगल है, इसके बाद भी दो बच्चों के पिता बन चुके हैं. एक इंटरव्यू में करण जौहर लाइफ पार्टनर के बारे में भी खुलकर बात कर चुके हैं और बता चुके हैं कि उनके लाइफ पार्टनर यानी कि हमसफर कौन हैं. करण जौहर के मुताबिक उनकी मम्मी और उनके दोनों बच्चे ही उनके असल लाइफ पार्टनर हैं. जिनके साथ उनकी जिंदगी खुशी खुशी बीत रही है. इसके अलावा वो अपने बेडरूम में हमेशा शाहरुख खान और गौरी की तस्वीर रखते हैं. उनका मानना है कि दोनों की एंडोरेबल तस्वीर उन्हें स्ट्रेंथ देती है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने संसद में PM Modi से मिलाया हाथ| Lok Sabha Speaker Election