"एक कदम देश के लिए...", आजादी के 75 साल पूरे होने पर करण जौहर ने Koo संग छेड़ी अनोखी मुहिम

वीडियो में करण जौहर लोगों से आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में रिड्यूज, रियूज, रिपेयर और रिसाइकिल की अपील कर रहे हैं. जौहर कह रहे हैं कि आपकी एक छोटी सी कोशिश देश में बड़ा बदलाव ला सकती है

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo से हाथ मिलाया है और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में अनोखी पहल की शुरुआत की है. जौहर ने इस बारे में 32 सेकेंड का एक वीडियो भी कू किया है, जिसमें वह लोगों से देश के लिए एक नया रिजॉल्यूशन लेने की अपील कर रहे हैं.

वीडियो में जौहर ने बताया है कि नए भारत का सपना साकार कैसे करेंगे. उन्होंने अपने कू संदेश में लिखा है, "एक कदम देश के लिए.." उन्होंने कहा कि नए साल पर हर आदमी अपने लिए रिजॉल्यूशन लेता है लेकिन इस बार हम लोगों से देश के लिए एक रिजॉल्यूशन लेने की अपील कर रहे हैं.

वीडियो में करण जौहर लोगों से आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में रिड्यूज, रियूज, रिपेयर और रिसाइकिल की अपील कर रहे हैं. जौहर कह रहे हैं कि आपकी एक छोटी सी कोशिश देश में बड़ा बदलाव ला सकती है.

बता दें कि रिड्यूज, रियूज, रिपेयर और रिसाइकिल पर्यावरण को संरक्षित करने का अनोखा मंत्र है जिसमें waste material को रिड्यूज, रियूज, रिपेयर और रिसाइकिल किया जाता है. इससे कार्बन उत्सर्जन रोकने और ग्लोबल वार्मिंग को रोकने में काफी मदद मिलती है.
 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Shooter Manu Bhaker ने डाला वोट, जनता से की मतदान अपील